गुरुग्राम में बेखौफ बदमाश, ठेके से फ्री मांगी शराब, मना करने पर क्रेटा से टक्कर मार किया बुरा हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1522774

गुरुग्राम में बेखौफ बदमाश, ठेके से फ्री मांगी शराब, मना करने पर क्रेटा से टक्कर मार किया बुरा हाल

गुरुग्राम में बदमाशों की बदमाशी का एक अलग ही मामला सामने आया है. इसमें कुछ बदमाश शराब पीने के लिए ठेके पर जाते हैं, जिसके बाद वो फ्री में शराब मांगते हैं, कहते हैं कि हम यहां के दादा हैं, हमें फ्री में शराब दो.

गुरुग्राम में बेखौफ बदमाश, ठेके से फ्री मांगी शराब, मना करने पर क्रेटा से टक्कर मार किया बुरा हाल

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: शहर में बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाशों की एक और कारिस्तानी शहर में सामने आई है. द्वारका एक्सप्रेसवे पर बने शराब के ठेके पर फ्री शराब न देना ठेके के सेल्स मैनेजर को भारी पड़ गया. क्रेटा सवार तीन बदमाशों ने दो मिनट में ही शराब के ठेके को तहस-नहस कर दिया. लगातार गाड़ी को आगे-पीछे कर ठेके में कई बार टक्कर मारी. पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सूचना मिलते ही राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: बेरोजगारी के मुद्दे पर हुड्डा ने सीएम को घेरा, कहा- UP, गुजरात में CMEI के आंकड़े ठीक यहां गलत कैसे...

ये भी देखें: Gurugram: शराब के ठेके पर गुंडागर्दी का CCTV Video, बदमाश बोले- हम यहां के दादा हैं...

सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरें गुंडागर्दी को साफ बयां कर रही हैं. तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से क्रेटा सवार बदमाशों द्वारा पहले सेल्समैन को पीटने का प्रयास किया, लेकिन सेल्समैन बचकर भाग निकला. बाद में तैश में आकर बदमाशों ने अपनी गाड़ी से शराब के ठेके को जोरदार टक्कर मारी. बदमाशों ने दो मिनट में ही ठेके को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया. 

दरअसल, तीन युवक क्रेटा में सवार होकर द्वारका एक्सप्रेसवे पर बने इस शराब के ठेके पर आए थे. इस दौरान उन्होंने ठेके पर मौजूद सेल्समैन को धौंस जमाते हुए कहा कि वह यहां के दादा हैं, इसलिए उन्हें फ्री शराब दी जाए. सेल्समैन के मना करने पर आरोपियों ने पहले सेल्समैन को पीटने का प्रयास किया, लेकिन वह बच गया. इस पर इन बदमाशों ने यहां रखी स्वाइप मशीन को तोड़ दिया और अपनी गाड़ी से ठेके के कांच के गेट को टक्कर मार दी. बदमाशों का इससे भी दिल नहीं भरा तो उन्होंने गाड़ी को बैक किया और दोबारा ठेके को टक्कर मारते हुए गाड़ी को अंदर तक घुसा दिया.

फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान अनिल उर्फ गंजा, विशाल सहरावत और हर्ष के रूप में हुई है. प्रारंभिक पूछताछ के दौरान आरोपियों से देसी कट्टा और वारदात में प्रयुक्त क्रेटा कार बरामद कर ली है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Trending news