Gurugram crime: तस्करों ने गो रक्षकों पर किया पथराव, बचकर भागने के लिए चलती गाड़ी से जिंदा गायों को फेंका
Advertisement

Gurugram crime: तस्करों ने गो रक्षकों पर किया पथराव, बचकर भागने के लिए चलती गाड़ी से जिंदा गायों को फेंका

Cow Smmuglers: गुरूग्राम में गो तस्करों का आतंक एक बार फिर से देखने को मिला है. देर रात गुरूग्राम की सड़कों पर गो तस्करों ने अपना आतंक मचाया. तस्करों का पिछा करने पर उन्होंने गो रक्षकों की गाड़ियों पर पथराव किया और जिंदा गायों को गाड़ियों से नीचे फेंका.

Gurugram crime: तस्करों ने गो रक्षकों पर किया पथराव, बचकर भागने के लिए चलती गाड़ी से जिंदा गायों को फेंका

Gurugram News: गुरूग्राम साइबर सिटी गुरूग्राम में गो तस्करों ने रात में सड़क पर आतंक मचा दिया. गो तस्करों ने गाड़ियों पर जमकर पथराव किया और भागने के लिए पुराने गुड़गांव की छोटी-छोटी गलियों में गाड़ियां फंसा दी. गो रक्षक और पुलिस उन्हें न पकड़ पाए इसके लिए वह गौ वंश को सड़क पर भी चलती गाड़ी से फेंकते रहे. सेक्टर-9 में अंडर कंस्ट्रक्शन रोड पर फंसने के कारण तस्कर अपनी गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गए. इस दौरान एक तस्कर पकड़ा गया.

5 फरार होने में कामयाब
4 डिग्री कड़ाके की ठंड में गुरूग्राम की गलियों में गायों से भरी गाड़ी दनदनाती दौड़ती रही. कई किलोमीटर तक इन तस्करों ने गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया.  इस दौरान गो तस्करों ने अपनी गाड़ी से जिंदा गायों को भी सड़कों पर फेंका और गोरक्षकों की गाड़ी पर 100 से ज्यादा पत्थर भी फेंके. गो तस्करों ने खांडसा रोड़, न्यू कॉलोनी, सेक्टर 4, सेक्टर 10, बसई एनक्लेव, सेक्टर 9, पटौदी रोड़, ज्योति पार्क की गलियों में जमकर आतंक मचाया. गो रक्षकों का आरोप है कि गो तस्करों ने उनकी टीम पर 100 से ज्यादा पत्थर भी फेंके हालांकि कई किलोमीटर का पीछा करने के बाद सेक्टर 9 कॉलेज के सामने गो तस्करों की गाड़ी को पकड़ लिया गया. इस दौरान एक तस्कर को भी धर दबोचा गया इनके पास से तीन जिंदा गाय बरामद हुई हैं हालांकि 5 गौ तस्कर फरार होने में कामयाब रहे.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Murder: शराब नहीं लाने पर ईंट से कुचलकर कर दी साथी की हत्या

जिंदा गायों को फेंका 
गाय तस्करी में पकड़े गए गौ तस्कर ने अपना नाम शाहिद बताया है. तस्कर ने बताया कि वह हरियाणा के ही नूंह का रहने वाला है. आरोपी का कहना है कि उन्होंने गुड़गांव की सब्जी मंडी से यह गाय चोरी की थी और मेवात ले जा रहे थे. गौ तस्कर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. यह पहली बार नहीं है जब गुरूग्राम में इस तरह बेखौफ गो तस्करों ने आतंक मचाया हो. इससे पहले भी कई बार इसी तरह गो तस्करों ने गो रक्षकों के साथ मुठभेड़ को अंजाम दिया है, लेकिन बावजूद इसके गो तस्कर इस तरह की घटना को आए दिन अंजाम देते हैं.

Trending news