व्यापारी की बेटी की करतूत, गुपचुप शादी रचा हनीमून के लिए घर से चुराए 55 लाख रुपये
Advertisement

व्यापारी की बेटी की करतूत, गुपचुप शादी रचा हनीमून के लिए घर से चुराए 55 लाख रुपये

हरियाणा में एक लड़की ने हनीमून पर जाने के लिए अपने घर से 55 लाख रुपये चुरा लिए. वहीं पिता के पूछने पर उसने बताया कि बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर यह चोरी की है.

 

व्यापारी की बेटी की करतूत, गुपचुप शादी रचा हनीमून के लिए घर से चुराए 55 लाख रुपये

Gurugram Crime: गुरुग्राम में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां एक गारमेंट कारोबारी की बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर घर से 55 लाख रुपये पार कर दिए. वहीं कारोबारी जब नौकरों, दुकान पर काम करने वालों और अन्य लोगों से पूछताछ कर रहा था तो उसे अपनी बेटी के हावभाव पर शक हुआ और उससे पूछा तो लड़की रोने लगी और उसने पूरी बात बता दी. वहीं लड़की के बॉयफ्रेंड को बुलाया गया तो उसने बताया कि हम आर्य समाज मंदिर में शादी कर चुके हैं और हनीमून पर जाने के लिए पैसे चुराए थे. मामले की शिकायत पर दोनों के खिलाफ सेक्टर-14 थाने में चोरी के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ें: Noida Crime: नोएडा में बदमाशों का कहर, ताला तोड़ लाखों का माल किया पार

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुग्राम के सेक्टर-14 में रहने वाले गारमेंट कारोबारी ने पुलिस को बताया कि उनकी 21 साल की बेटी और उसके दोस्त ने घर से 55 लाख रुपये चुराए हैं. उनकी बेटी एमएससी की पढ़ाई कर रही है. वहीं घर में एक प्रॉपर्टी खरीदने के लिए घर पर 55 लाख रुपये कैश रखे हुए थे, जिसके बारे में बेटी को पता था. वहीं 2 मार्च को व्यापारी ने पैसे चेक किए तो उसे 55 लाख रुपये गायब मिले. घर में पूछताछ की गई तो बेटी घबरा गई और उसने रोते हुए बताया कि उससे गलती हो गई और उसके दोस्त अंकुश छोक्कर (जो कि दिल्ली के पश्चिम विहार निवासी है) और उसके जीजा सुमित ने यहां आकर सूटकेस का ताला तोड़ 55 लाख रुपये और मां का सोने का हार, एक अंगूठी व दो कंगन भी चोरी किए हैं.

वहीं इसके बाद व्यापारी ने उसके दोस्त को बुलाया तो उसने बताया कि मैंने आपकी बेटी से दिल्ली के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है और सर्टिफिकेट की कॉपी भी दिखाई. वहीं उसने परिवार वालों को धमकी दी कि परिवार की इज्जत खराब कर देगा और शिकायतकर्ता की बेटी को अपने साथ ले गया. वहीं पिछले 4 दिन से आरोपी युवती के पिता व परिवार को कॉल कर पुलिस में शिकायत न देने का दबाव बना रहे हैं.

वहीं शिकायतकर्ता ने बताया कि कई बार कहने पर उसने सिर्फ 5 लाख रुपये वापस किए हैं और बाकी के रुपये लौटाने से मना कर दिया. इसके बाद लड़की के पिता ने सेक्टर-14 थाने में साजिश के तहत चोरी के आरोप में युवती व युवक अंकुश के खिलाफ दर्ज कराई है.

Trending news