Gurugram: लड़कियां ही नहीं लड़के भी नहीं हैं सुरक्षित, कुकर्म के बाद गला रेतकर की गई हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1589173

Gurugram: लड़कियां ही नहीं लड़के भी नहीं हैं सुरक्षित, कुकर्म के बाद गला रेतकर की गई हत्या

साइबर सिटी गुड़गांव में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. ये मामला सेक्टर 10 थाना इलाके से है, जहां 10 साल के एक मासूम का अपहरण करने के बाद आरोपी ने न सिर्फ कुकर्म किया बल्कि उसकी गला रेतकर हत्या भी कर दी.

Gurugram: लड़कियां ही नहीं लड़के भी नहीं हैं सुरक्षित, कुकर्म के बाद गला रेतकर की गई हत्या

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुड़गांव में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. ये मामला सेक्टर 10 थाना इलाके से है, जहां 10 साल के एक मासूम का अपहरण करने के बाद आरोपी ने न सिर्फ कुकर्म किया बल्कि उसकी गला रेतकर हत्या भी कर दी. वारदात के बाद आरोपी ने बच्चे के शव को मानेसर के जंगल में फेंक दिया और शव को छिपाने के लिए उस पर कूड़े का ढेर लगा दिया. परिजनों को गुमराह करने के लिए आरोपी ने परिजनों को फोन कर दो घंटे में ढाई लाख रुपये की फरौती भी मांगी.

पड़ोसी के मानेसर में रहने वाले भाई ने दिया वारदात को अंजाम 
परिजनों ने बताया कि उनका 10 साल का बेटा घर के बाहर खेल रहा था. उनके पड़ोस में रहने वाले एक युवक का भाई जो मानेसर में रहता है वह पिछले करीब चार दिन से लगातार इलाके में आ रहा था. बताया जा रहा है कि वह बच्चों को बहला-फुसला रहा था. रविवार को मौका पाकर वह मासूम को बहलाकर अपने साथ बाइक पर मानेसर ले गया, जहां उसने वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप से हवा डालने से युवक की बिगड़ी तबीयत

आरोपी ने मासूम के परिजनों को गुमराह करने के लिए अपहरण होने और मासूम को छोड़ने के लिए फिरौती मांगी. रात 9 बजे तक यह फिरौती की रकम देने के लिए कहा. इस पर परिजनों ने जब पुलिस को सूचना दी तो सेक्टर 10 थाना पुलिस हरकत में आ गई और रात को ही कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी की पहचान प्रिंस के रूप में हुई. कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी ने न सिर्फ अपने जुर्म को कबूला बल्कि मासूम के शव को कूड़े के ढेर से बरामद भी करवाया. इसके साथ ही पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हुआ चाकू भी पुलिस ने बरामद किया है.

इस मामले में फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है. इस घटना से पूरे शहर में दहशत का माहौल है. हर कोई अपने बच्चों को घर से बाहर भेजने में डरने लगा है.

Input: योगेश कुमार 

Trending news