डॉग फाइट विवाद में में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 गिरफ्तार, जानें आखिर क्या था पूरा मामला
Advertisement

डॉग फाइट विवाद में में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 गिरफ्तार, जानें आखिर क्या था पूरा मामला

गुरुग्राम के गांव बांस पदमका में एक व्यक्ति पर फायरिंग की गई थी, जिसमें वह घायल हो गया था. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. मामले में जब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया और पूछताछ की तो सामने आया कि आरोपियों द्वारा गुरुग्राम में डॉग फाइट कराई जानी थी, जिसको लेकर हुए विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया.

डॉग फाइट विवाद में में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 गिरफ्तार, जानें आखिर क्या था पूरा मामला

गुरुग्रामः विदेशों की बुल फाइट की तर्ज पर गुरुग्राम में डॉग फाइट के दौरान उपजे विवाद में अंधाधुंध गोलियां चलाए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है, जिनके कब्जे से अवैध हथियार व वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ियां बरामद की है.

दरअसल, पिछले दिनों गुरुग्राम के गांव बांस पदमका में एक व्यक्ति पर फायरिंग की गई थी, जिसमें वह घायल हो गया था. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. मामले में जब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया और पूछताछ की तो सामने आया कि आरोपियों द्वारा गुरुग्राम में डॉग फाइट कराई जानी थी, जिसको लेकर हुए विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ेंः युवक को सिगरेट पीने से मना करना पड़ा भारी, जरा सी कहासुनी पर कैंटीन संचालक को मारी गोली

आरोपियों ने बताया कि इस फाइट के आयोजन से पहले भी एक फाइट कराई गई थी, जिसमें एक आरोपी की फीमेल डॉग की मौत हो गई थी. इस बात को लेकर व्हाट्सएप ग्रुप में चर्चा हुई थी जिसके बाद पीड़ित ने आरोपी को व्हाट्सएप ग्रुप से बाहर निकाल दिया था. इस रंजिश में उसने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों की पहचान डेविड उर्फ हितेश, आनंद और भूपेंद्र उर्फ भीम के रूप में हुई है.

फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों को अदालत से रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. हैरत की बात यह है कि आरोपियों द्वारा पशु क्रूरता का यह कृत्य गुरुग्राम में खुलेआम किया गया, जिसकी किसी को भनक तक नहीं लगी. अगर ये विवाद न होता तो गुरुग्राम में हो रहे इस कृत्य का खुलासा ही नहीं हो पाता. अब मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है. देखना होगा कि गुरुग्राम पुलिस अब इस मामले में जांच आगे बढ़ाते हुए क्या कार्यवाही करती है.

(इनपुटः योगेश कुमार)

Trending news