Gurugram Accident News: वॉटर एटीएम में सो रहे शख्स पर चढ़ाई कार, आरोपी गाड़ी छोड़ हुआ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1653900

Gurugram Accident News: वॉटर एटीएम में सो रहे शख्स पर चढ़ाई कार, आरोपी गाड़ी छोड़ हुआ फरार

Gurugram Accident News: गुरुग्राम के ओल्ड दिल्ली रोड पर दिल्ली की तरफ से आ रही है स्विफ्ट डॉजियर कार वॉटर एटीएम में जा घुसी. जिससे कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि स्पीड की तेज होने के कारण कार का संतुलन बिगड़ने से हादसा हुआ. 

Gurugram Accident News: वॉटर एटीएम में सो रहे शख्स पर चढ़ाई कार, आरोपी गाड़ी छोड़ हुआ फरार

Gurugram Accident News: गुरुग्राम में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है. जहां कटारिया चौक फ्लाईओवर (Katariya Chowk Flyover) से तेज रफ्तार में एक कार वॉटर एटीएम (Smart Water ATM) में जा घुसी. जिसके कारण एटीएम में सो रहे युवक की कुचलने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना शुक्रवार देर रात करीब सवा दो बजे की है. 

बता दें कि वारदात के बाद आरोपी कार चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. सूचना मिलते ही गुरुग्राम सेक्टर-14 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: कौन है वो शख्स जिससे डरते है PM Modi, AAP नेता ने किया खुलासा

 

आपको बता दें कि इस हादसे में अपनी जान खोने वाला शख्स मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. जिसका नाम बजरंग शर्मा उर्फ बजरंगी है, जो करीब 12 साल से सेक्टर-14 हुडा मार्केट के पास टायर पंचर लगाने का काम करता है. वह रात को उसकी दुकान के साथ में बने वॉटर एटीएम में ही सो जाता है. बताया जा रहा है कि देर रात करीब सवा दो बजे दिल्ली के नंबर की एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी कटारिया चौक फ्लाइओवर की तरफ से तेज रफ्तार में आई और डिवाइडर कूदते हुए वॉटर एटीएम में जा घुसी. घटना की आवाज इतनी जोरदार थी कि पास ही सो रहे अन्य लोग भी जाग गए. जिन्हें देखकर कार सवार लोग भाग गए. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गाड़ी में कितने लोग सवार थे. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो गाड़ी में सवार लोग शराब के नशे में थे. 

इस घटना की सूचना मृतक के चचेरे भाई को देकर उसे मौके पर बुलाया गया. जिसकी शिकायत के आधार पर सेक्टर-14 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दुर्घटना के बाद वॉटर एटीएम में फंसी गाड़ी को निकालकर पुलिस ने कब्जे में लिया है. फिलहाल स्थानिय पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

Input: योगेश कुमार 

Trending news