Gurugram Crime News: इंटरव्यू करने के बहाने बुलाकर किया रेप, सोशल मीडिया पर भोजपुरी अभिनेत्री से की थी दोस्ती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1788606

Gurugram Crime News: इंटरव्यू करने के बहाने बुलाकर किया रेप, सोशल मीडिया पर भोजपुरी अभिनेत्री से की थी दोस्ती

Gurugram Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम में एक भोजपुरी अभिनेत्री के साथ 5 स्टार होटल में रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती कर वारदात को अंजाम दिया.

 

Gurugram Crime News: इंटरव्यू करने के बहाने बुलाकर किया रेप, सोशल मीडिया पर भोजपुरी अभिनेत्री से की थी दोस्ती

Gurugram Crime News: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भोजपुरी अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला 29 जून को उद्योगविहार के रेडिसन ब्लू होटल का है, जहां चकरपुर के रहने वाले महेश पांडेय नाम के युवक ने योजनाबध्द तरीके से भोजपुरी अभिनेत्री को इंटरव्यू के बहाने होटल में बुलाया और वहीं शराब पीकर अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: संसद में केंद्रीय मंत्री बोले- हरियाणा में BJP सरकार बनने के बाद 3 गुना बढ़ी बेरोजगारी

 

बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री आरोपी महेश पांडेय को इंटरव्यू देने के लिए पहुंची थी. वहीं आरोपी शराब का सेवन करने लगा. इसके बाद अभिनेत्री को कुछ शक हुआ तो अभिनेत्री ने कहा की महेश अब इंटरव्यू खत्म करते हैं. इसके बाद शराब के नशे में धुत्त महेश पांडेय ने अभिनेत्री को बेड पर पटकते हुए कहा के अब इंटरव्यू बेड पर करेंगे और दुष्कर्म को अंजाम दे मौके से फरार हो गया.

वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम की मानें तो उन्हें बीती 19 जुलाई को 21 वर्षीय पीड़िता की तरफ से शिकायत मिली थी के बीती 20 जून के आसपास सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी पहचान चकरपुर के रहने वाले महेश पांडेय नाम के युवक से हुई थी. वहीं पर ही दोनों के नंबर आपस में एक्सचेंज हुए थे और बीती 27 जून को तय किया की गुरुग्राम में दोनों इंटरव्यू के दौरान मिलेंगे. इसके बाद 29 जून को महेश ने उसको इंटरव्यू के बहाने गुरुग्राम के रेडिसन ब्लू होटल में बुलाया और फिर योजनाबध्द तरीके से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.

महिला पायलट को पीटने पर 3 गिरफ्तार
दिल्ली की द्वारका पुलिस ने महिला पायलट और उसके पति के साथ मारपीट करने के आरोप में तीन स्थानीय लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनके नाम हैं जीतन सिंह, गुड्डू और अनिल. इस मामले में आरोपी दंपति को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. दरअसल दोनों पायलट पति-पत्नी पर एक नाबालिग बच्ची को पीटने का आरोप है.

Input: Yogesh Kumar

Trending news