Gurugram News: गुरुग्राम में सफाई कर्मचारियों का 57 दिन से प्रदर्शन जारी, अभी तक नहीं निकला समाधान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1998993

Gurugram News: गुरुग्राम में सफाई कर्मचारियों का 57 दिन से प्रदर्शन जारी, अभी तक नहीं निकला समाधान

Gurugram News: गुरुग्राम में 3480 सफाई कर्मचारी अभी भी अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं. धरने पर इतने दिन बैठने के बाद भी अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है. 

Gurugram News: गुरुग्राम में सफाई कर्मचारियों का 57 दिन से प्रदर्शन जारी, अभी तक नहीं निकला समाधान

Gurugram News: गुरुग्राम में 3480 सफाई कर्मचारी अभी भी अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं. धरने पर इतने दिन बैठने के बाद भी अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है.  कर्मचारियों ने भले ही धरना स्थल बदल दिया हो लेकिन उनकी मांगे पूरी होते हुए भी नजर नहीं आ रही है. कर्मचारी पिछले 57 दिनों से लगातार अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. इतने दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कर्मचारियों की नगर निगम के साथ किसी भी तरह की कोई सहमति नहीं बन पाई है. 

मांगे पूरी नहीं होने तक धरने पर बैठे रहेंगे कर्मचारी 
नगर निगम और सफाई कर्मचारियों का मामला कोर्ट में विचाराधीन है, लेकिन कोर्ट के आदेशों के बाद सफाई कर्मचारियों ने नगर निगम ऑफिस से अपना धरना प्रदर्शन खत्म करके ऑफिस के सामने पार्किंग में अपना नया धरना स्थल बना लिया है. सफाई कर्मचारियों का कहना है कि उनकी मांगे जब तक पूरी नहीं होगी तब तक सभी कर्मचारी इसी तरह से धरने पर बैठे रहेंगे. गुरुग्राम में करीब 3480 सफाई कर्मचारी हैं जिन्हें नगर निगम की तरफ से हटा दिया गया. अब सफाई कर्मचारियों की यही मांग है कि उन्हें दोबारा से नौकरी दी जाए. इसी को लेकर कर्मचारियों की अभी तक नगर निगम के साथ किसी भी तरह की कोई सहमति नहीं बन पाई है. 

ये भी पढ़ें:  iPL Auction: पहली बार विदेश में होने जा रहा है IPL ऑक्शन, जानें वेन्यू से लेकर फ्रेंचाइजी की पर्स समेत हर डीटेल्स

बड़े स्तर पर प्रदर्शन करेंगे कर्मचारी 

नगर निगम और सफाई कर्मचारियों के बीच कई दफा बैठकें हुई, लेकिन इसके बावजूद किसी तरह से निष्कर्ष नहीं निकल पाया और यही कारण है कि अब कर्मचारी और नगर निगम के बीच विवाद कोर्ट में विचाराधीन है. इसके अलावा सफाई कर्मचारियों ने साफ कर दिया है कि आगामी 15 तारीख को एक बड़े स्तर पर प्रदर्शन करेंगे.

Input: Devender Bhardwaj

Trending news