अथॉरिटी पर लगा गाय की चोरी का आरोप, रिपोर्ट लिखाने थाने के चक्कर काट रहा किसान, पुलिस मांग रही सबूत
Advertisement

अथॉरिटी पर लगा गाय की चोरी का आरोप, रिपोर्ट लिखाने थाने के चक्कर काट रहा किसान, पुलिस मांग रही सबूत

ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के कर्मचारी किसान के घर से गाय को कैटल कैचर में लाद कर ले गए थे. इसकी सूचना पड़ोसियों ने इसकी सूचना किसान को दी. इसके बाद से किसान लगातार थाने के चक्कर काट रहा है. मामले में कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

अथॉरिटी पर लगा गाय की चोरी का आरोप, रिपोर्ट लिखाने थाने के चक्कर काट रहा किसान, पुलिस मांग रही सबूत

Noida: ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के कर्मचारियों ने किसान के घर से गाय को चुराकर बेच दिया. इस मामले को लगभग 1 महीने से ज्यादा हो गया है. जैतपुर वैशपुर गांव के किसान पन्नालाल ने गाय बेचने की शिकायत 29 जुलाई को सूरजपुर पुलिस से की थी, लेकिन अब तक न तो रिपोर्ट दर्ज की है और ना ही गाय को ढूंढ पाए हैं. गाय का नवजात बछड़ा भूख से तड़प रहा है. किसान का आरोप है कि प्राधिकरण के कर्मचारी उनकी गाय को घर के पास से कैटल कैचर में लाद कर ले गए थे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव लाएगी केजरीवाल सरकार, क्या होता है विश्वास मत और कितने विधायक चाहिए होते हैं

कैटल कैचर में ले गए थे गाय को
किसान पन्नालाल ने बताया कि जांच में पता चला है कि प्राधिकरण के कर्मचारियों ने गाय को कहीं बेच दिया है. किसान ने बताया कि मेरी गाय काले रंग की थी और वह 12 किलो दूध देती थी. 23 जुलाई को प्राधिकरण के कर्मचारी गाय को घर के पास से कैटल कैचर में लाद कर ले गए थे. गाय को कैटल कैचर में पकड़कर ले जाया जा रहा था तो आसपास के लोगों ने देखकर उसे इस बात की जानकारी दी थी. पन्नालाल का आरोप है कि पुलिस ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है.

नहीं हो रही कोई कार्रवाईपन्नालाल ने बताया कि प्राधिकरण के कर्मचारी राकेश और सुखबीर इस मामले में मिला हुआ है. किसान ने आरोप लगाया कि गाय को कर्मचारियों ने बेच दिया है. दोनों मिले हुए पैसे का बंटवारा कर हजम कर गए हैं. पन्नालाल ने बताया कि उन्होंने थाना अध्यक्ष सूरजपुर से कई बार शिकायत की और थाने में जाकर मिले. उन्होंने पन्नालाल को जैतपुर पुलिस चौकी भेज दिया. उन्होंने कहा कि जैतपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज गाय के मामले को देखेंगे. पन्नालाल ने बताया कि जैतपूर पुलिस चौकी इंचार्ज और सूरजपुर थाना अध्यक्ष इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि बिना सबूत के आधार पर कैसे कार्रवाई करें.

Trending news