Greater Noida Crime: शख्स फीमेल डॉग से कर रहा था अप्राकृतिक व्यवहार, पड़ोसियों के देखने पर तीसरी मंजिल से फेंका, आरोपी गिफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1933021

Greater Noida Crime: शख्स फीमेल डॉग से कर रहा था अप्राकृतिक व्यवहार, पड़ोसियों के देखने पर तीसरी मंजिल से फेंका, आरोपी गिफ्तार

Greater noida Crime Hindi News: प्रॉपर्टी डीलर सोनवीर ने गली में रहने वाली फीमेल डॉग को अपने घर की बालकनी में लाकर उसके साथ अनैतिक कार्य किया. जिसको पड़ोस में रहने वाले अशोक शर्मा ने देख लिया और उन्होंने शोर मचा दिया. जिसके बाद आरोपी ने फीमेल डॉग को तीसरी मंजिल से फेंक दिया, जिससे फीमेल डॉग गंभीर रूप से चोटिल हो गई.

Greater Noida Crime: शख्स फीमेल डॉग से कर रहा था अप्राकृतिक व्यवहार, पड़ोसियों के देखने पर तीसरी मंजिल से फेंका, आरोपी गिफ्तार

Greater noida Crime News: सेक्टर अल्फा टू में एक प्रोपर्टी डीलर ने फीमेल डॉग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पड़ोसियों के शोर मचाने पर कुत्ते को तीसरी मंजिल से फेंककर आरोपी प्रोपर्टी डीलर फरार हो गया है. तीसरी मंजिल से फेंरे जाने से कुत्ता चोटिल हो गया है. सोसायटी के लोगों ने आरोपी के खिलाफ थाना बीटा दो पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश के लिए टीमें गठित कर दी है, जिसको आज गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल ग्रेटर नोएडा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पर बीटा दो थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर अल्फा टू में एक प्रोपर्टी डीलर ने फीमेल डॉग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. सेक्टर अल्फा टू में रहने वाली एक महिला ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि घटना 25 अक्टूबर की रात लगभग 12 बजे की है. उन्होंने बताया कि सोनवीर उनके पड़ोस के मकान में किराये पर रहता है. आरोपी सोनवीर प्रॉपर्टी डीलर है, उसने गली में रहने वाली फीमेल डॉग के साथ अनैतिक कृत्य किया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें: Haryana News: इस दिन खत्म हो सकता है आंगनबाड़ी वर्कर्स का धरना प्रदर्शन, रखी ये शर्त

महिला ने बताया कि आरोपी प्रॉपर्टी डीलर सोनवीर ने गली में रहने वाली फीमेल डॉग को अपने घर की बालकनी में ले आया और उसके साथ अनैतिक कार्य करने लगा. जिसको पड़ोस में रहने वाले अशोक शर्मा ने देख लिया और उन्होंने शोर मचा दिया. जिसके बाद आरोपी ने फीमेल डॉग को तीसरी मंजिल से फेंक दिया, जिससे फीमेल डॉग गंभीर रूप से चोटिल हो गई.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है .वही महिला ने बताया कि जब सोसायटी के अन्य लोग आरोपी सोनवीर के घर पहुंचे तो तब तक वहां से फरार हो चुका था. जिसको आज पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं गंभीर रूप से घायल फीमेल डॉग को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

Input: Pranav Bhardwaj

Trending news