Greater Noida: शादी से लौट रहे थे भाई-बहन, सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2201556

Greater Noida: शादी से लौट रहे थे भाई-बहन, सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Greater Noida News: शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के परी चौक पर एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें कुलेसरा के रहने वाले सुरेंद्र अपनी बहनों के साथ मोटरसाइकिल से कासना से कुलेसरा जा रहे थे. वह चार लोग मोटरसाइकिल पर सवार थे.

Greater Noida: शादी से लौट रहे थे भाई-बहन, सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला, जहां एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 की घटना
शुक्रवार को तड़के ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के परी चौक पर एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें कुलेसरा के रहने वाले सुरेंद्र अपनी बहनों के साथ मोटरसाइकिल से कासना से कुलेसरा जा रहे थे. वह चार लोग मोटरसाइकिल पर सवार थे. इस दौरान रात करीब 2 बजे जब वह लोग परीचौक पर पहुंचे तो ब्रेकर पर उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई. इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आए एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया. इस दौरान बाइक पर सवार 28 वर्षीय सुरेंद्र, 26 वर्षीय शैली, 14 वर्षीय अंशु और बहन की सहेली हादसे में घायल हो गए, जिसके बाद आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया. वहीं, एक युवती अस्पताल में भर्ती है उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: देर रात ऑटो में लिफ्ट देकर करते थे ठगी, पुलिस ने नशाखुरानी गिरोह का किया पर्दाफाश

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव
डॉक्टर ने सुरेंद्र, शैली और अंशु को मृत घोषित कर दिया. इसके साथ ही पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा जानकारी दी गई कि यह लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कसाना गए थे और रात्रि में करीब 2:00 बजे कासना से कुलेसरा के लिए जा रहे थे, लेकिन तभी रात्रि में एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी और इस हादसे में तीन की मौत हो गई.

आगे की कार्रवाई जारी
इस घटना के बारे में उनके परिजनों को जानकारी दे दी गई है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात वाहन की पहचान की जा रही है. वहीं, पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- विजय कुमार

Trending news