Noida News: एक रात में उजड़ा पूरा परिवार, बंद कमरे में मिला 4 लोगों का शव, मौत से मची सनसनी
Advertisement

Noida News: एक रात में उजड़ा पूरा परिवार, बंद कमरे में मिला 4 लोगों का शव, मौत से मची सनसनी

Noida News: ग्रेटर में एक बंद घर में मिला एक ही परिवार के चार लोगों का शव. पुलिस ने बताया कि दम घुटने से चारों लोगों की मौत हुई है. घर में जलती हुई गैस छूट गई थी. पिछले दो दिनों से घर का दरवाजा बंद था. बदबू आने के बाद आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को जानकारी दी थी. 

Noida News: एक रात में उजड़ा पूरा परिवार, बंद कमरे में मिला 4 लोगों का शव, मौत से मची सनसनी

Noida News: ग्रेटर नोएडा में स्थित एक बंद घर में मिली एक ही परिवार के चार लोगों का शव. दो महिला और दो पुरुष का शव मिला. पुलिस के मुताबिक, दम घुटने से चारों लोगों की मौत हुई है. पुलिस का कहना है कि घर में जलती हुई गैस छूट गई थी. चारों लोग इस घर में किरायदार के तौर पर रह रहे थे. पिछले दो दिनों से घर का दरवाजा बंद था. बदबू आने के बाद आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुई और चारों के शव को बाहर निकाला.

नोएडा DCP सेंट्रल सुनिति ने जानकारी देते हुए कहा कि इकोटेक-3 क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम तुस्याना में रहने वाले एक पवन सिंह नामक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि उनके एक कमरे में 4 किराएदार रहते हैं और वे मृत अवस्था में हैं और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है. पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजे को तोड़ा गया. प्रथम दृष्टया दम घुटने से मृत्यु होने की संभावना प्रतीत हो रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

नाले में मिला शव, पुलिस कर रही है जांच

2 फरवरी को उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा में शुक्रवार को मेट्रो स्टेशन के नजदीक नाले से 38 वर्षीय एक व्यक्ति का शव पाया गया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय लोगों ने सेक्टर- 81 मेट्रो स्टेशन के पास नाले में शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी. उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया. प्रवक्ता ने बताया कि मृतक की पहचान 38 वर्षीय विजय के तौर पर की गई है, जो उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले का रहने वाला था और नोएडा के सलारपुर गांव में रहता था. पुलिस ने मृतक के परिवार के सदस्यों के हवाले से बताया कि उसे मिर्गी का दौरा पड़ता था. मौत के कारणों का पता लगाने के लिए वह प्रकरण की जांच कर रही है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

गोली लगने से बदमाश घायल

दिल्ली से जुड़े नोएडा में इन दिनों क्राइम की वारदात लगातार बढ़ती ही जा रही है. ताजा मामला नोएडा थाना बिसरख का है. जहां पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए. शातिर किस्म के स्नैचर और लूटेरे बदमाशों के ऊपर कई मामले दर्ज है. बदमाशों को पुलिस इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है.

(इनपुटः असाइमेंट)

Trending news