कुत्ता पसंद आने पर मालिक का अपहरण, फिरौती में की ऐसी मांग, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1487617

कुत्ता पसंद आने पर मालिक का अपहरण, फिरौती में की ऐसी मांग, जानिए क्या है पूरा मामला

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां कुत्ता पसंद आने पर उसके मालिक का अपहरण कर लिया गया और फिरौती में कुत्ते की मांग की गई. 

कुत्ता पसंद आने पर मालिक का अपहरण, फिरौती में की ऐसी मांग, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: इन दिनों Delhi-NCR में कुत्ते काटने की कई घटनाएं सामने आती रही हैं, लेकिन अब ग्रेटर नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां कुत्ता पसंद आने पर दबंग व्यक्ति ने एक युवक का अपहरण कर लिया और फिरौती में कुत्ते की मांग करने लगा. 

युवक का अपहरण करने के बाद उसके साथ जमकर मारपीट की गई और उसे ग्रेटर नोएडा से अलीगढ़ ले जाकर छोड़ दिया गया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बीटा 2 थाना क्षेत्र के अल्फा 2 सेक्टर के रहने वाले राहुल ने बताया कि उसके भाई शुभम के पास एक रोड व्हीलर कुत्ता है. एक दिन शाम को वह अपने कुत्ते को घुमा रहा था तभी अलीगढ़ निवासी तीन युवक विशाल, ललित और मोंटी अपनी स्कार्पियो से आये और उस कुत्ते को ले जाने की बात कहने लगे. जिसके बाद शुभम ने कुत्ता देने से इनकार कर दिया. उस दौरान उन लोगों के बहस शुरू कर दी और विरोध करने पर राहुल को पिस्टल की नोक पर अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में जबरदस्ती बिठाकर ले गए. 

ये भी पढ़ें- 1 करोड़ की चोरी मामले में 4 गिरफ्तार, 5 राज्यों के खंगाले CCTV, 60 लाख से ज्यादा का सामान किया बरामद

 उसके बाद उन्होंने शुभम को कॉल की और कहा कि अब अगर अपने भाई को वापस लेना है तो कुत्ता हमें दे दो. इस दौरान उन लोगों ने फोन पर काफी गाली गलौज भी की. अपहरण करके वो राहुल को नोएडा से अलीगढ़ तक ले गए और इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की और फिर राहुल को अलीगढ़ के बीच रास्ते पर ही छोड़ दिया. 

अलीगढ़ से ग्रेटर नोएडा वापस आ कर राहुल ने इस घटना की शिकायत बीटा 2 पुलिस थाने में की है. राहुल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

इस बारे में बीटा 2 थाना प्रभारी अंजनी सिंह ने बताया कि एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, फरार चल रहे तीनों युवकों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news