Greater Noida: पति ने पत्नी की हत्या कर नदी में फेंका शव, लिखवाई गुमशुदा की रिपोर्ट, इस तरह हुआ भंडाफोड़
Advertisement

Greater Noida: पति ने पत्नी की हत्या कर नदी में फेंका शव, लिखवाई गुमशुदा की रिपोर्ट, इस तरह हुआ भंडाफोड़

ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली इलाके में स्थित छातंगा गांव में पारिवारिक कलेश के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद शव को बोरी में भरकर यमुना नदी में फेंक दिया. बाद में कोतवाली में जाकर उसकी गुमशुदगी की सूचना दर्ज करा दी.

Greater Noida: पति ने पत्नी की हत्या कर नदी में फेंका शव, लिखवाई गुमशुदा की रिपोर्ट, इस तरह हुआ भंडाफोड़

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली इलाके में स्थित छातंगा गांव में पारिवारिक कलेश के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद शव को बोरी में भरकर यमुना नदी में फेंक दिया. बाद में कोतवाली में जाकर उसकी गुमशुदगी की सूचना दर्ज करा दी. इस बीच लड़की के परिवारवालों ने अपने दामाद पर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जब आरोपी से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह स्वीकार लिया. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लगातार 3 दिनों तक महिला को शव यमुना नदी में तलाशने के बाद शव को बरामद किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव छिपाने में इस्तेमाल की गई बाइक को भी बरामद किया है. शव को यमुना नदी में फेंकने वाले आरोपी के रिश्तेदार की पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: Corona New Variant: मिला कोरोना का नया वेरिएंट XBB.1.9.1, 68 देशों में फैल चुका ये Covid Variant- WHO

 

पुलिस की गिरफ्त में छातंगा गांव निवासी सरवन ने रविवार रात अपनी पत्नी उषा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. उसने अपने रिश्तेदार की मदद से बोरे में शव बंदकर बाइक पर लादकर यमुना में फेंक दिया था. पुलिस को चकमा देने के लिए सरवन ने सोमवार सुबह कोतवाली में पहुंचकर अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी थी. इस बीच अपनी बेटी के गायब होने पर भगत सिंह ने अपने दामाद पर उषा की हत्या कर शव छिपाने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया था. पुलिस ने जब आरोपी से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह स्वीकार कबूल लिया. पुलिस ने मंगलवार सुबह गोताखोरों की मदद से यमुना में शव की तलाश शुरू की, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली. दोपहर में मेरठ से पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने यमुना में शव की तलाश शुरू की, लेकिन तब भी शव नहीं मिला.

 

ये भी पढ़ें: Noida-Greater Noida Expressway पर आज से इन वाहनों की नो एंट्री तो वहीं इनको मिली राहत, जानें पूरा Traffic अपडेट 

 

 

बुधवार दोपहर में एसडीआरएफ की टीम ने फिर से यमुना में शव की तलाश शुरू की. दस घंटे चले सर्च ऑपरेशन में भी शव बरामद नहीं हो सका. टीम ने तीसरे दिन गुरुवार को स्टीमर को तेज रफ्तार दौड़ाकर पानी को तलहटी तक हलचल मचाने का प्रयास शुरू किया. पानी की तेज हिलोरों की वजह से एक बोरा पानी की सतह पर दिखाई देने लगा. बोरे को नदी से बाहर निकलकर खोलने पर उसमें महिला का शव मिला. 

शव को पंचायतनामा की कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव छिपाने के लिए इस्तेमाल की गई बाइक को भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में शव को यमुना नदी में फेंकने वाले आरोपी के रिश्तेदार की तलाश कर रही है. 

Trending news