पत्नी के साथ गए थे स्विट्जरलैंड घूमने, आबूधाबी में क्रिमिनल समझ पुलिस ने किया अरेस्ट
Advertisement

पत्नी के साथ गए थे स्विट्जरलैंड घूमने, आबूधाबी में क्रिमिनल समझ पुलिस ने किया अरेस्ट

ग्रेटर नोएडा के कारोबारी प्रवीण शर्मा अपनी पत्नी के साथ स्विट्जरलैंड घूमने के लिए गए थे, इस दौरान आबूधाबी में फ्लाइट चेंज करने के दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि उनकी शक्ल अपराधी से मिलती है.  

पत्नी के साथ गए थे स्विट्जरलैंड घूमने, आबूधाबी में क्रिमिनल समझ पुलिस ने किया अरेस्ट

नवीन यादव/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के सीमेंट कारोबारी प्रवीण शर्मा 11 अक्टूबर को अपनी पत्नी के साथ दिल्ली से स्विट्जरलैंड घूमने के लिए गए थे, इस दौरान आबूधाबी में फ्लाइट चेंज करते हुए पुलिस ने प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस का कहना है कि प्रवीण का चेहरा क्रिमिनल से मिलता है. गिरफ्तारी के बाद प्रवीण की पत्नी को वापस भारत भेज दिया गया है. इस घटना के बाद अब परिवारजनों ने DM से मिलकर मदद की गुहार लगाई है. 

ग्रेटर नोएडा के हबीबपुर गांव के रहने वाले प्रवीण कुमार और उनकी पत्नी उषा शर्मा सीमेंट और स्टील के कारोबारी हैं. सीमेंट कंपनी द्वारा पति-पत्नी को स्विट्जरलैंड टूर पर भेजा गया था. 11 अक्टूबर को दिल्ली से रवाना होने के बाद प्रवीण को आबूधाबी में फ्लाइट चेंज करना था. इस दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि उनकी शक्ल क्रिमिनल से मिलती है. प्रवीण को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने प्रवीण की पत्नी को वापस भारत भेज दिया.

राज्य चुनाव आयोग की घोषणा, दूसरे चरण में हरियाणा के 9 जिलों में होंगे चुनाव

 

प्रवीण की गिरफ्तारी के बाद उनके परिजनों का कहना है कि प्रवीण के खिलाफ कोई भी अपराधिक मुकदमा नहीं दर्ज है. आबूधाबी पुलिस ने गलतफहमी की वजह से ऐसा किया है. इस घटना के 2 दिन बीत जाने के बाद भी प्रवीण की कोई खबर नहीं मिली है. 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिली बड़ी कामयाबी, संदीप बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

 

प्रवीण के परिजनों ने  DM सुहास एलवाई से मुलाकात कर उन्हें घटना की जानकारी दी है और प्रवीण शर्मा को वापस घर लाने की मांग की है. DM ने इस पूरी घटना के बाद विदेश मंत्रालय और आबू धाबी में भारतीय दूतावास से संपर्क किया है. इसके साथ ही  DM ने प्रवीण के परिजनों को जल्द से जल्द घर लाने का आश्वासन भी दिया है.  

Trending news