Noida Accident: रोडवेज बस ने हीरो मोटर्स के कर्मचारियों को कुचला, 4 की मौत
Advertisement

Noida Accident: रोडवेज बस ने हीरो मोटर्स के कर्मचारियों को कुचला, 4 की मौत

ग्रेटर नोएडा में एक रोडवेज बस ने हीरो मोटर्स  के 7 कर्मचारियों को कुचल दिया. इस दौरान 4 की मौत हो गई. वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है.

Noida Accident: रोडवेज बस ने हीरो मोटर्स के कर्मचारियों को कुचला, 4 की मौत

प्रणव भारद्वाज/ग्रेटर नोएडा: बादलपुर थाना क्षेत्र स्थित हीरो मोटर्स पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ. जहां पर नोएडा डिपो की रोडवेज बस ने हीरो मोटर्स के 7 कर्मचारियों को रौंद दिया, जिसमें 4 कर्मचारियों की मौके पर मौत हो गई. वहीं 3 गंभीर रूप से घायल है, जिनको इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है. वहीं पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है और बस का चालक फरार है. इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

बादलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती देर रात लगभग 11 बजकर 30 मिनट हीरो मोटर्स कंपनी के कर्मचारियों की शिफ्ट छुटी थी. उसी समय नोएडा डिपो की बस नंबर यूपी 32 एलएन 3295 दादरी से नोएडा की तरफ जा रही थी. बस ने सड़क पर खड़े कर्मचारियों को जोरदार टक्कर मारी, जिसमें संकेश्वर कुमार दास (25), मोहरी कुमार (22) और सतीश (25) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गोपाल (34) की मृत्यु अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई. इसके साथ ही अनुज, धर्मवीर और संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको बादलपुर पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उन्हें सफदरगंज दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है. रोडवेज बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और फरार चालक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

बादलपुर थाना क्षेत्र में देर रात हुए हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई कंपनी के गेट पर शिफ्ट छूटने के कारण काफी लोग थे. जो घर जाने के लिए कंपनी से निकले और सड़क पार कर रहे थे. उसी समय नोएडा डिपो की तेज रफ्तार रोडवेज बस ने भीड़ में जोरदार टक्कर मारी, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस को कब्जे में ले लिया और फरार चालक की तलाश में जुट गई है.

बादलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी मृतकों के शव का पंचायत नामा भरा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है.

Trending news