Delhi Flood: गोपाल राय ने किया बाढ़ राहत कैंपों का दौरा, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1779929

Delhi Flood: गोपाल राय ने किया बाढ़ राहत कैंपों का दौरा, कही ये बड़ी बात

Delhi Flood:  दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय हर राहत शिविर कैंपों में जाकर मुयाएना कर रहे हैं. आज उन्होंने राहत शिविरों का दौरा करते हुए कहा कि ये वक्त राजनीति करने की नहीं है. 

Delhi Flood: गोपाल राय ने किया बाढ़ राहत कैंपों का दौरा, कही ये बड़ी बात

Delhi Flood: दिल्ली के निचले इलाकों में बाढ़ आने के चलते लोगों का रेस्क्यू कर राहत शिविर कैंपों में रखा गया है. वहीं, दिल्ली सरकार की तरफ से बाढ़ पीड़ितों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था भी की जा रही है, जिसका दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय हर राहत शिविर कैंपों में जाकर मुयाएना कर रहे हैं. इसी बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा सरकार की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आज जो दिल्ली में बाढ़ जैसे हालात हैं वो हरियाणा सरकार की तरफ से हाथिनी कुंड से छोड़े गए पानी के चलते हुए हैं. दिल्ली में पानी की स्थिति और अरविंद केजरीवाल के आरोप पर हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात के बाद जवाब दिया. 

दिल्ली में चार दिनों से नहीं हुई बारिश
इसके बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान पर गोपाल राय बोले कि केंद्र सरकार के मौसम वैज्ञानिकों ने साफ किया है कि दिल्ली में बारिश 4 दिनों से नहीं हो रही है, लेकिन यह सत्य है कि आज जो दिल्ली में बाढ़ जैसी स्थिति है वह हरियाणा के हाथिनी कुंड से छोड़े गए पानी की वजह से है. हम क्या कह रहे हैं, हरियाणा सरकार क्या कह रही है उसे छोड़िए ये समय राजनीति का नहीं है, लेकिन हरियाणा की तरफ से जो पानी छोड़ा गया है दिल्ली में बाढ़ का कारण भी वही है. साथ ही गोपाल राय ने कहा कि जिस तरीके से हरियाणा से पानी छोड़ा गया उस पानी को छोड़ने से पहले पानी को बैलेंस स्थिति में छोड़ने की जरूरत थी. कुछ खामियां जरूर रही हैं उनमें सुधार करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: Gurugram Crime: मोटर चलाने पर किरायेदार की पीट-पीट कर हत्या, आरोपियों ने कमरे में बंद कर की थी पिटाई

 

आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी
आपको बता दें आज दोपहर भी आम आदमी पार्टी के दिल्ली जल बोर्ड के वॉइस चेयरमैन सोमनाथ भारती ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार है. हरियाणा के हाथिनी कुंड से जो लगातार पानी दिल्ली यमुना में छोड़ा गया वह ओछी राजनीति के तहत छोड़ा गया है. फिलहाल आपको बता दें, दिल्ली में यमुना बाढ़ को लेकर भी राजनीति शुरू हो गई है. आरोप-पत्यारोप जारी है, लेकिन इस बीच दिल्ली सरकार बाढ़ के चलते खराब हुए हालात को लेकर दिल्ली की अर्थव्यवस्था को सुधारने की कोशिश कर रही है.

Input- Naseem Ahmed

 

Trending news