Bollywood Latest: माधुरी दीक्षित ने की बेइज्जती तो Urfi Javed ने भी दिया टका सा जवाब, बोलीं-मरी नहीं जा रही मैं...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1688699

Bollywood Latest: माधुरी दीक्षित ने की बेइज्जती तो Urfi Javed ने भी दिया टका सा जवाब, बोलीं-मरी नहीं जा रही मैं...

Urfi Javed Slam Madhuri Dixit: अपने फैशन सेंस समेत तमाम मुद्दों पर बेबाक राय रखने वाली उर्फी जावेद ने एक अवार्ड शो की गेस्ट लिस्ट से अपना नाम हटाए जाने के बाद बॉलीवुड में न्यूकमर्स के साथ भेदभाव पर खुलकर बात की. 

Bollywood Latest: माधुरी दीक्षित ने की बेइज्जती तो Urfi Javed ने भी दिया टका सा जवाब, बोलीं-मरी नहीं जा रही मैं...

Urfi Javed Latest News: अपने अनोखे फैशन से हमेशा सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर देने वाली मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने 2021 में बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के बाद तेजी से अपनी पहचान बनाई. अपने बोल्ड ड्रेसिंग से पहचान बनाने वाली उर्फी हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं. फिर उन्हें इस बात की फिक्र नहीं रहती कि दुनिया उनके बारे में क्या राय बनती है या बनाएगी. 

बीते दिन ही उर्फी जावेद ब्लैक ट्यूब टॉप और लो वेस्ट ट्राउजर के ऊपर 'जाली' पहनकर पैपराजी के सामने निकल आईं. इस ड्रेस के साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक और शाइनी ईयररिंग्स पहने थे. जब फोटोग्राफर्स ने उनकी इस ड्रेस के बारे में सवाल किया तो उन्होंने मुस्कुरा जवाब दिया, 'मैं अपनी जेल अपने साथ लेके चल रही हूं, तुम क्या भेजोगो.' इस दौरान एक शख्स ने धारा 144 कमेंट किया तो एक ने मजाक में  उर्फी से उनके वकील का नाम पूछ लिया. हालांकि उर्फी के साथ उनके दोस्त ने बताया कि वे एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रही हैं.

ये भी पढ़ें : बीमा पॉलिसी मैच्योर होने का झांसा देकर ठगी करने वाले गैंग का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

इस बीच खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से अपमानित होने के बाद उर्फी जावेद ने अपना आपा खो दिया. दरअसल माधुरी की टीम ने उर्फी को एक अवार्ड शो में बतौर गेस्ट आने का निमंत्रण दिया, लेकिन लास्ट मोमेंट पर माधुरी की गेस्ट लिस्ट से उर्फी का नाम बाहर कर दिया गया. इसके बाद उर्फी ने माधुरी पर तीखा जुबानी हमला किया. 

उर्फी ने इस घटना का जिक्र करते हुए पैपराजी के इंस्टाग्राम अकाउंट से माधुरी दीक्षित का स्क्रीनशॉट शेयर किया. उन्होंने बताया, माधुरी की ओर से आए लोग मुझे आमंत्रित करने के लिए उनकी टीम से मिले. उन्होंने आमंत्रण स्वीकार कर लिया. इसके लिए उन्होंने पहले से तय अपने कार्यक्रम रद्द कर दिए और ड्रेस  भी अरेंज कर लीं.

इसके बाद आखिरी समय में उन्होंने मुझे और मेरी टीम को बताया, मुझे आमंत्रित ही नहीं किया गया है. जब उर्फी ने इसका कारण पूछा तो उन्होंने कहा, मैं माधुरी की गेस्ट लिस्ट में हूं ही नहीं. इससे असहज हुईं उर्फी ने कहा, भाई! मैं मर नहीं रही कहीं जाने के लिए.

Trending news