Ghaziabad: डांसिंग कार का वीडियो हुआ वायरल, हिरासत में पहुंचे कई लोग
Advertisement

Ghaziabad: डांसिंग कार का वीडियो हुआ वायरल, हिरासत में पहुंचे कई लोग

गाजियाबाद में थार कार के ऊपर चढ़कर म्यूजिक बजाकर पूरा ट्रैफिक जाम करते युवकों का वीडियो वायरल हुआ था. इतना ही नहीं वह कार के ऊपर से फोग को फेंक रहे थे, जिससे आते जाते दो पहिया वाहन चालकों को दिक्कत हो रही थी.

Ghaziabad: डांसिंग कार का वीडियो हुआ वायरल, हिरासत में पहुंचे कई लोग

गाजियाबाद: गाजियाबाद में थार कार के ऊपर चढ़कर म्यूजिक बजाकर पूरा ट्रैफिक जाम करते युवकों का वीडियो वायरल हुआ था. इतना ही नहीं वह कार के ऊपर से फोग को फेंक रहे थे, जिससे आते जाते दो पहिया वाहन चालकों को दिक्कत हो रही थी. इसके अलावा उन्होंने थार को रोड पर डांसिंग कार बना रखा था, जिससे ट्रैफिक अस्त व्यस्त था. यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया और कई लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि ये पूरा मामला एक शादी से जुड़ा है.

वायरल हुए इस वीडियो में लड़के कार पर बैठे थे और हाथों में फोग स्प्रे लेकर उसे उड़ा रहे थे, जिससे आने-जाने वालों लोगों को परेशानी हो रही थी. इस कार को डांसिंग कार बनाकर सकरी गली से लेकर जा रहे थे, जिससे की वहां ट्रेफिक लगने की नौबत आ गई और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें: Manish Sisodia Arrested: सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद सौरभ भारद्वाज का तंज, मुझे पता है कल कोर्ट में क्या होगा

बता दें कि इन लड़को की वजह से ट्रैफिक अवरद्ध है, लेकिन इनको कोई परेशानी नजर नहीं आ रही है. बता दें कि इस समय सभी बोर्ड के पेपर चल रहे हैं. इतवार का दिन था हो सकता है बच्चे पढ़ रहे हो, लेकिन इनको यहां तो कुथ और ही देखने को मिला. ट्रैफिक रोकना था आम लोगों को परेशान करना था, जितना यह कर सकते थे इतना इन्होंने किया. शायद यह भूल गए थे कि उत्तर प्रदेश में पुलिस नाम की भी कोई चीज है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने एक्शन लिया. गाड़ी को सीज कर दिया और साथ में इस कार में सवार कई लोगों को हिरासत में ले लिया है.

आपको बता दें कि यह सब एक बारात का हिस्सा थे जो थाना वेवसिटी डासना में आए थे. इनकी वजह से तमाम लोग वहां परेशान थे, लेकिन इन्होंने अपना हुड़दंग नहीं रोका जिसके बाद पुलिस को दखल देनी पड़ी.

Input: पियुष गौर

Trending news