Ghaziabad Encounter: युवती से गैंगरेप के बाद बदमाश ने चलाई गोली, गाजियाबाद पुलिस ने किया एनकाउंटर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1992730

Ghaziabad Encounter: युवती से गैंगरेप के बाद बदमाश ने चलाई गोली, गाजियाबाद पुलिस ने किया एनकाउंटर

Ghaziabad Gang Rape News: मुखबिर की सूचना पर पुलिस को एक संदिग्ध युवक के खानपुर के जंगल में होने की सूचना मिली. जिसके बाद स्थानीय पुलिस फोर्स ने बदमाश की घेराबंदी की. इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया और पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी है. ग रेप की घटना में शामिल चार अन्य बदमाशों की तलाश फिलहाल की जा रही है.

Ghaziabad Encounter: युवती से गैंगरेप के बाद बदमाश ने चलाई गोली, गाजियाबाद पुलिस ने किया एनकाउंटर

Ghaziabad Crime News: महिलाओं के साथ अपराध करने वालों के खिलाफ योगी सरकार की पुलिस का सख्त रुख सामने आता है. यूपी पुलिस द्वारा गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक 23 वर्षीय युवती से गैंग रेप की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश का एनकाउंटर किया गया. गैंग रेप की घटना में शामिल बदमाश के मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोलियां लगी. बदमाश के दोनों पैरो में भी गोलियां लगी, जिसके बाद घायल बदमाश को गिरफ्तार किया गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गिरफ्तार घायल अपराधी जुनैद ने सुनसान इलाके में स्कूटी सीखने के लिए पहुंची 23 वर्षीय युवती से गैंग रैप की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित युवती घटनास्थल पर अपनी एक अन्य सहेली और उसके युवक दोस्त के साथ वहां पहुंची, जहां युवती के साथ जुनैद ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर गैंगरेप जैसे जघन्य और घिनौनी घटना को अंजाम दिया. जबकि उसके कुछ अन्य साथियों ने उस दौरान पीड़िता की सहेली और उसके साथी को घेर कर रखा था. 

फिलहाल पुलिस गैंगरेप की घटना के मामले में चार अपराधियों की तलाश में जुटी है. पुलिस द्वारा मिली हुई जानकारी के अनुसार गिरफ्तार घायल बदमाश जुनैद ने बीती 30 तारीख की शाम को ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के खानपुर जंगल एरिया में दो युवती और एक युवक को खड़े देखा और अपने कुछ साथियों को फोनकर वहां बुला लिया इसके बाद दो आरोपियों द्वारा घटनास्थल पर एक 23 वर्षीय युवती से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: 3 राज्यों में विधानसभा चुनाव में जीत की ओर BJP, अनिल विज ने मनाया जश्न

पुलिस के अनुसार बदमाश जुनैद और उनके साथी पीड़ित युवती के साथ मौजूद उसकी दूसरी सहेली के साथ भी गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम देना चाहते थे, लेकिन इस दौरान वहां पास से गुजरी एक कार को देखकर सभी मौके से फरार हो गए. इस पूरे मामले में एसीपी लोनी रितेश त्रिपाठी ने बताया की गैंगरेप की घटना के बाद मुकद्दमा पुलिस द्वारा दर्ज किया गया और पुलिस द्वारा कई टीम बनाकर आरोपियों की तलाश और पहचान के प्रयास शुरू किए जा रहे हैं.

उन्होंने बताया कि आज एक मुखबिर की सूचना पर पुलिस को एक संदिग्ध युवक के खानपुर के जंगल में होने की सूचना मिली. जिसके बाद स्थानीय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और बदमाश की घेराबंदी की. इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया और पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी है. घायल बदमाश को पुलिस द्वारा अस्पताल में एडमिट कराया गया है, गिरफ्तार घायल बदमाश द्वारा ही बीते दिनों एक युवती के साथ ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में गैंगरेप की घटना को अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया गया था. पुलिस द्वारा गैंग रेप की घटना में शामिल चार अन्य बदमाशों की तलाश फिलहाल की जा रही है .

Input: पीयुष गौर 

Trending news