Ghaziabad में इंसानियत शर्मसार, 4 साल की मासूम को गोद लेने के बाद रेप फिर हत्या
Advertisement

Ghaziabad में इंसानियत शर्मसार, 4 साल की मासूम को गोद लेने के बाद रेप फिर हत्या

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में 4 साल की मासूम को गोद लेने वाले युवक ने पहले उसके साथ रेप की कोशिश की और फिर शोर मचाने पर उसकी हत्या कर दी. बचने के लिए आरोपी ने शव को जंगल में फेंक दिया.

Ghaziabad में इंसानियत शर्मसार, 4 साल की मासूम को गोद लेने के बाद रेप फिर हत्या

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद मे रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना का खुलासा हुआ है, जहां 4 साल की मासूम की उसके पोषण करने वाले ने ही हत्या कर दी. इस मामले में आरोपी द्वारा ही बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके में बीती 12 तारीख को 4 साल की मासूम का शव मिलने से हड़कंप मच गया, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. जांच में सामने आया कि 4 साल की मासूम की उसके गोद लेने वाले अजय भाटी द्वारा ही हत्या की गई है. 

आरोपी ने खुद ही दर्ज की शिकायत
बच्ची की हत्या के बाद अजय भाटी ने पुलिस को बच्ची के गुम हो जाने की शिकायत दी, जिसमें उसने कहा कि उसके घर में रह रही 4 साल की मासूम लापता है. काफी ढूंढने पर मिल नहीं रही है, जिसके बाद अजय ने अपनी कॉलोनी के मंदिर से बच्ची को तलाश करने के लिए संदेश भी प्रसारित कराया था. घटना की शिकायत मिलते ही गाजियाबाद पुलिस ने चार टीमों का गठन करके कार्रवाई शुरू कर दी. 

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद खुला राज
आज पुलिस द्वारा इस मामले में आरोपी अजय भाटी को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके बाद मानवता को शर्मसार कर देनी वाली घटना का खुलासा हुआ है. दरअसल अजय भाटी ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची को गोद लिया था, उसकी माता मानसिक रूप से बीमार होने के कारण बच्ची को छोड़कर चली गई और पिता की शराब पीने से मौत हो गई. अजय भाटी ने बच्ची की जिम्मेदारी लेते हुए उसे अपने घर में रख लिया, लेकिन बच्ची को घर में रखने के कुछ ही दिनों के बाद भाटी की नियत बिगड़ गई. 

बीती 12 तारीख को जब अजय भाटी ने मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और शोर मचाने और अपने परिचित बुआ को बताने की बात कही. इस पर अजय ने बच्ची को थप्पड़ मार दिया, जिसकी वजह से उसकी नाक से खून बहने लगा और वह रोने लगी. बच्ची को चुप कराने के लिए उसने भाटी ने उसे मारना शुरू कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. डर के कारण अजय भाटी ने शव को अपने घर में ही छुपाकर रखा और देर रात करीब 2 बजे अपने साथी नीरज के साथ स्कूटी की मदद से बच्ची के शव को पास के जंगलों में ठिकाने लगा दिया. 

पुराने बयान में भाटी ने कहा था कि बच्ची उसके बच्चों के साथ सामान लेने गई थी, लेकिन वहां से वापस नहीं आई. आरोपी के इस बयान के बाद पुलिस ने आस-पास के CCTV फुटेज निकाले जहां पर बच्ची दुकान में जाती नजर नहीं आई. इस घटना के बाद पुलिस का शक भाटी पर बढ़ने लगा. 

शक गहरा होने पर पुलिस ने भाटी के घर की छानबीन की तो पूजा घर में ज्यादा साफ-सफाई दिखी, जिसके बाद टेस्ट करने पर वहां खून के धब्बे मिले. इसके बाद जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ की आरोपी पहले भी बच्ची के साथ रेप कर चुका है.  पुलिस ने इस मामले में आरोपी अजय भाटी और उसके साथी नीरज को गिरफ्तार कर लिया है. 

Input- Piyush Gaur

Trending news