छात्रा का पीछा करते समय दिखी बच्ची तो कर दी रेप के बाद हत्या, 65वें दिन पहुंचा मौत के मुंह में
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1557877

छात्रा का पीछा करते समय दिखी बच्ची तो कर दी रेप के बाद हत्या, 65वें दिन पहुंचा मौत के मुंह में

Ghaziabad Court : 1 दिसंबर 2022 को घर के बाहर खेलते समेत लापता हो गई थी. अगले ही दिन उसका शव घर से कुछ दूर पड़ा मिला था. पुलिस ने 7 दिसंबर को आरोपी सोनू गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया था. 

छात्रा का पीछा करते समय दिखी बच्ची तो कर दी रेप के बाद हत्या, 65वें दिन पहुंचा मौत के मुंह में

गाजियाबाद : साहिबाबाद थाना क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट इलाके में 4 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. पॉक्सो कोर्ट ने आज 65वें दिन इस मामले में दोषी सोनू गुप्ता (20) को फांसी की सजा सुनाई. सोनू ने पिछले साल 1 दिसंबर को वारदात को अंजाम दिया था.

इस केस में गाजियाबाद पुलिस ने तेज और त्वरित जांच कर आम नागरिकों के बीच एक अच्छा उदाहरण पेश किया. वारदात के बाद साहिबाबाद पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सोनू गुप्ता को गिरफ्तार किया था और मात्र 14 दिनों में उसके खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया. कोर्ट में 48 दिन में मामले की सुनवाई पूरी हुई. इसके बाद 11 दिन में सभी 16 गवाहों की कोर्ट में गवाही पूरी हुई.

ये भी पढ़ें : फतेहाबाद थाने में गुंड़ागर्दी, ASI से की मारपीट और फाड़ी वर्दी

सिटी फॉरेस्ट इलाके में बनी कच्ची कॉलोनियों में राजमिस्त्री का परिवार रहता है. इस परिवार की बेटी 1 दिसंबर 2022 को घर के बाहर खेलते समेत लापता हो गई थी. अगले ही दिन उसका शव घर से कुछ दूर पड़ा मिला था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि के बाद कड़ी दर कड़ी जोड़ते हुए पुलिस ने 7 दिसंबर को आरोपी सोनू गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया था. नंदग्राम थाना क्षेत्र पेशे से मजदूर है.

सजा सुनकर रोने लगा दोषी सोनू 
पूछताछ में सोनू ने बताया था कि वो एक छात्रा का पीछा करते हुए सिटी फॉरेस्ट में पहुंचा था, लेकिन यहां उसे घर के बाहर खेलते हुए एक बच्ची मिल गई. इसके बाद सोनू ने इस बच्ची को उठा लिया और रेप के बाद रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस के चार्जशीट पेश करने के बाद रोज सुनवाई हुई. शनिवार को जब कोर्ट ने सोनू को फांसी की सजा सुनाई तो वह रोने लगा.

 

Trending news