Ghaziabad Nikay Chunav में जीत का इस तरह से जश्न मनाना पड़ा भारी, 6 लोग हुए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1697174

Ghaziabad Nikay Chunav में जीत का इस तरह से जश्न मनाना पड़ा भारी, 6 लोग हुए गिरफ्तार

Ghaziabad Viral Video: गाजियाबाद निकाय चुनाव में जीत हासिल करने के बाद महिला पार्षद के पति ने घोड़े पर बैठकर विजय जुलूस निकाला, जिसमें लोगों ने जमकर पैसे लुटाएं और साथ ही विजय प्रत्याशी ने घोड़े पर बैठकर जुलूस निकाला. इस मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Ghaziabad Nikay Chunav में जीत का इस तरह से जश्न मनाना पड़ा भारी, 6 लोग हुए गिरफ्तार

Ghaziabad Nikay Chunav News: गाजियाबाद में निकाय चुनाव में जीत हासिल करने के बाद महिला पार्षद के पति ने घोड़े पर बैठकर विजय जुलूस निकाला. इस पूरे मामले से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में जुलूस के दौरान जमकर नोट उड़ाते हुए युवक नजर आ रहे हैं. हालांकि जीत के बाद विजय जुलूस निकालने पर रोक लगाई गई थी.

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड 23 से प्रत्याशी जायदा बानो निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जीत हासिल की. उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को चुनाव में हराया,स जिसके बाद उनके पति रईसुद्दीन ने जीत का जश्न मनाते हुए विजय जुलूस निकाला. मोदीनगर में गुरुद्वारा रोड इलाके में विजय प्रत्याशी जायदा बानो के पति रईसुद्दीन लोगों की भीड़ के साथ विजय जुलूस निकालते हुए वीडियो सोशल मीजिया पर वायरल हो रही है. घोड़े पर बैठकर उनके प्रत्याशी के पति ने विजय जुलूस निकाला और जुलूस में कुछ युवक नोट उड़ाते हुए भी दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें: NOIDA CRIME: इस शहर में सुरक्षित नहीं पुलिस वाले, दरोगा का पिटाई का वीडियो वायरल, देखें

इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो के मामले में पुलिस द्वारा पार्षद पति रईसुद्दीन और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं जीतने वाले प्रत्याशी के पति रईसुद्दीन से मिली जानकारी के अनुसार उनके द्वारा विजय जुलूस नहीं निकाला गया, जीतने के बाद जब वह अपने घर के लिए जा रहे थे उस दौरान लोगों की भीड़ ने उन्हें सफलता की बधाई शुभकामना देने के लिए रोका था और वहां से उनके घर जाने के दौरान लोगों की भीड़ में वहां जुटने लगी.

वहीं एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी के अनुसार गाजियाबाद पुलिस द्वारा ट्विटर पर वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है. जिसमें नगर निगम निकाय चुनाव के पश्चात कुछ व्यक्तियों द्वारा विजयी जुलूस निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस घटना का तत्काल ही पुलिस द्वारा संज्ञान लिया गया तो जानकारी हुई कि ये वॉर्ड 23 मोदीनगर का मामला है, जिसमें कुछ व्यक्तियों ने 13.05.2023 को चुनाव के परिणाम के पश्चात जुलूस निकाला गया है. तत्काल अभियोग पंजीकृत कर 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. मुख्य आरोपी रईसुद्दीन को भी गिरफ्तार किया गया हैं. शीघ्र ही अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी.

Input: पियुष गौर 

Trending news