Ghaziabad News: ऑपरेशन के दौरान युवक की हुई मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप
Advertisement

Ghaziabad News: ऑपरेशन के दौरान युवक की हुई मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन के 80 फूटा रोड पर स्पर्श हास्पिटल में बीते दिनों किडनी में पथरी का ऑपरेशन कराने गए युवक की मौत हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधक और स्टाफ डॉक्टर की लापरवाही आरोप लगाते हुए हंगामा किया.

Ghaziabad News: ऑपरेशन के दौरान युवक की हुई मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन स्थित स्पर्श हॉस्पिटल में एक युवक को पथरी के ऑपरेशन के लिए भर्ती कराया गया था. ऑपरेशन के बाद युवक की स्थिति खराब हुई और मौत हो गई, जिसके बाद युवक के परिजन का अस्पताल पर हंगामा खड़ा कर दिया. परिजनों का आरोप है की युवक की मौत गलत ऑपरेशन से हुई है. जहां अस्पताल में युवक की मौत के बाद हंगामा होता देख डॉक्टर और स्टाफ फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: Delhi News: DCW ने दिल्ली सरकार को दी सिफारिश, कहा- बिना किसी देरी के हो रेप पिड़िताओं का इलाज

इलाज के दौरान हुई मौत
मृतक 26 वर्ष रोहित पप्पू कॉलोनी में निवास करता था, जहां उसको किडनी में पथरी की शिकायत के बाद शालीमार गार्डन स्थित स्पर्श हॉस्पिटल में उपचार हेतु लाया गया था. यहां डॉक्टर ने ऑपरेशन करने की सलाह देते हुए रोहित को एडमिट करके रात ऑपरेशन किया गया, जहां सुबह परिवार जन के आने के बाद रोहित मृत अवस्था में मिला.

ये भी पढ़ें: Noida Crime News: 4 महीने से नहीं ली बूढ़ी मां की सुध, घर आकर देखा तो जमीन पर पड़ा था शव

पुलिस और परिजनों में हुई झड़प
वहीं यह खबर सुनते ही लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया. मौके पर पुलिस भी मौजूद है. वहीं पुलिस द्वारा हॉस्पिटल पर हंगामा करने से मना करने पर पुलिस और लोगों में झड़प हो गई. वहीं परिजनों ने रोड जाम करके नारे लगाने शुरू कर दिए. कुछ लोग हॉस्पिटल में अंदर पहुंचे, जहां उन्होंने पाया की इलाज के दौरान इस्तेमाल में आने वाले ग्लव्स रीयूज हैं. किसी ऑपरेशन को करने के लिए जहां एक ही बार एक ग्लव्स का इस्तेमाल किया जाता है. वहीं अस्पताल के अंदर उन ग्लव्स को धोकर बार-बार इन्हें ऑपरेशन में इस्तेमाल किया जा रहा था. अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओं को देखकर परिजनों का गुस्सा और फूट गया.

ये भी पढ़ें: Delhi Murder News: आजादपुर रेलवे स्टेशन के पास दो गुटों में जमकर चले चाकू, 1 की मौत

वहीं इस पूरे मामले में एसीपी साहिबाबाद ने बताया कि थाना शालीमार गार्डन इलाके में स्पर्श हास्पिटल में इलाज के दौरान 1 युवक की मृत्यु की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई हैं. पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों से तहरीर प्राप्त कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Trending news