Ghaziabad News: करंट लगने से दो लोगों की मौत, बारिश की वजह से दुकान में उतरा करंट
Advertisement

Ghaziabad News: करंट लगने से दो लोगों की मौत, बारिश की वजह से दुकान में उतरा करंट

Ghaziabad News: इस भीषण गर्मी में बारिश ने लोगों को राहत देने का काम तो किया है. वहीं यह बारिश गाजियाबाद के 2 लोगों के लिए काल बन गई. सुबह हुई बारिश की वजह से दुकान में करंट उतर आया, जिस कारण दोनों दुकानदारों की मौत हो गई.

 

Ghaziabad News: करंट लगने से दो लोगों की मौत, बारिश की वजह से दुकान में उतरा करंट

Ghaziabad News: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शक्ति खंड 1 इलाके में आज एक गंभीर हादसा सामने आया है. इलाके में बिजली का करंट लगने से दो दुकानदारों की मौत हो गई. घटना आज सुबह करीब 9 बजे की हैं. घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों द्वारा बिजली के करंट का शिकार हुए दोनों लोगों को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया हैं. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची है और मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: Mahendragarh News: बिजली का पोल गिरने से युवक की मौत, विभाग द्वारा कार्रवाई न करने पर ग्रामीणों ने रोड किया जाम

 

स्थानीय लोगों के अनुसार घटना शक्ति खंड 1 इलाके की है. हादसे में जान गंवाने वाले मृतक 22 वर्षीय युवक नकुल और 42 वर्षीय शख्स सुरेश है. नकुल इलाके में सब्जी बेचने की दुकान चलाता था, जबकि मृत सुरेश इलाके में ही कन्फेक्शनरी की दुकान चलाता था. आज सुबह की बारिश के बाद जब दोनों अपनी दुकान पर पहुंचे तो पहले नकुल बिजली के करंट की चपेट में आ गया, जिसके चीखने की आवाज सुनकर उसका पड़ोसी दुकानदार सुरेश उसे बचाने के लिए पहुंचा तो वह भी बिजली के करंट की चपेट में आ गया. दोनों ही लोग मौके पर बेसुध हो गए. मौके पर शोर-शराबा सुनकर स्थानीय लोग जमा हो गए.

दोनों दुकानदारों को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. आशंका है कि दुकान के किसी बिजली के तार या किसी बिजली पॉइंट में करंट आने से यह हादसा हुआ है. इसमें 2 लोगों की जान चली गई है. मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवक की अभी कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी. हाथ से बात से इलाके के लोगों में गम का माहौल है. वहीं घटना के बाद स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची है और घटना की जांच में जुटी है.

Input: Piyush Gaur

Trending news