Ghaziabad News: हलाल प्रोडक्ट को लेकर प्रशासन सख्त, मॉल से भारी मात्रा में बरामद किया मीट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1974778

Ghaziabad News: हलाल प्रोडक्ट को लेकर प्रशासन सख्त, मॉल से भारी मात्रा में बरामद किया मीट

Ghaziabad News: हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स को लेकर खाद्य विभाग की जांच लगातार जारी है. गाजियाबाद का खाद और औषधि विभाग डिपार्टमेंटल स्टोर के साथ मॉल में छापेमारी की कार्रवाई कर रहा है.

 

Ghaziabad News: हलाल प्रोडक्ट को लेकर प्रशासन सख्त, मॉल से भारी मात्रा में बरामद किया मीट

Ghaziabad News: गाजियाबाद में हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स को लेकर खाद्य विभाग की जांच लगातार जारी है और छापेमारी भी की जा रही है. गाजियाबाद का खाद और औषधि विभाग डिपार्टमेंटल स्टोर के साथ मॉल में छापेमारी की कार्रवाई कर रहा है, जहां से भारी मात्रा में हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स को जब्त किया है, जिनके यहां ये समान मिला है. उन पर कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Sonipat News: हवन करके शुरू किया गया सुगर मिल का पेराई सत्र, गन्ना लेकर नहीं पहुंचे किसान

 

गाजियाबाद में असिस्टेंट कमिश्नर फूड विनीत कुमार ने बताया कि पिछले तीन दिनों से खाद्य विभाग लगातार हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट को छापेमारी कर चुका है. भारी मात्रा में हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट भी मिले हैं. पिछले तीन दिनों में 30 जगह पर छापेमारी की कार्रवाई की गई और 9 दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. विनीत कुमार ने बताया कि पहले ही सभी को अवगत कराया गया था कि हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स को लोगों को न बेचें. उसके बाद भी अगर बेचे जा रहे हैं तो दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे.

बता दें कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने राज्यभर में हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट पर बैन लगा दिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद अधिकारी एक्शन मोड में आ गए हैं. बाजारों में हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्टस की बिक्री न हो पाए, इसको लेकर लगातार छापेमारी जारी है.

ये भी पढ़ें: Anil Vij News: विपक्ष पर अनिल विज का हमला, कहा- जो 70 साल में नहीं हुआ वो अब होगा

 

प्रदेश के कई जिलों में मंगलवार को खाद्य सुरक्षा और औषधि प्रशासन विभाग ने छापेमारी की कार्रवाई की. शॉपिंग मॉल्स, शोरूम और दूसरे प्रतिष्ठानों में लगातार चेकिंग कराई जा रही है. दुकानों पर हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स की बिक्री न हो इसके लिए लगातार फूड इंस्पेक्टर की ओर से भी छापेमारी की जा रही है. प्रयागराज, सहारनपुर, लखनऊ समेत कई अन्य जिलों में छापेमारी हुई.

Trending news