Ghaziabad Murder News: बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 की मौत
Advertisement

Ghaziabad Murder News: बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 की मौत

गाजियाबाद में बदमाश लगातार बेखौफ होते जा रहे हैं. एक के बाद एक कोई न कोई आपराधिक घटना सामने आती रहती हैं. वहीं कल यानी शनिवार रात कुछ बदमाशों ने एक ठेकेदार की निर्मम हत्या कर दी.

Ghaziabad Murder News: बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 की मौत

Ghaziabad Murder News: गाजियाबाद के थाना मुरादनगर इलाके में एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी. यह मामला गाजियाबाद के उखलारसी गांव का बताया जा रहा है, जहां बीती रात तीन बदमाशों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हाइडिल विभाग के ठेकेदार की हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Hisar Crime News: पुणे से हरियाणा आता था हाईफैट दूध, रास्ते में ही किया पार, इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

 

तमंचा लहराते हुए फरार
मुरादनगर थाना क्षेत्र के खुल उखलारसी गांव में रहने वाले 45 वर्षीय नवीन भारद्वाज हाइडिल विभाग में ठेकेदारी का काम करते हैं. कल यानी शनिवार रात में जब वे घर में अकेले थे, तब बाइक सवार बदमाश उनके घर पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. इस दौरान गोली लगने से उनकी मौत हो गई. वहीं गोलियों की आवाज से लोगों को आता देख बदमाश तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: द्वारका में बाइक सवारों ने एडवोकेट को गोली से उड़ाया, पहले भी हो चुका था हमला

 

इन तथ्यों पर कर रही जांच
इसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. वहीं नवीन को गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  वहीं मामले की शिकायत पर पुलिस ने टीमों का गठन कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस पैसे के लेनदेन समेत आपसी रंजिश विवाद सभी एंगल पर जांच आगे बढ़ा रही है.

ये भी पढ़ें: सरकारी बंगला खाली करने के बाद दादी के दिए घर में रहेंगे Rahul Gandhi? कांग्रेस कार्यकर्ता ने मकान कर दिया उनके नाम

 

फायरिंग में लगी 4 गोलियां
इस मामले में जानकारी देते हुए डीसीपी (DCP) रवि कुमार ने बताया कि नवीन भारद्वाज जो की बिजली विभाग में ठेकेदारी का काम करते हैं. उनके घर आकर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इसमें नवीन को 4 गोली लगी. इसके बाद परिजन ठेकेदार नवीन को उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. DCP ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई कर रही है.

Input: Piyush Gaur

Trending news