Ghaziabad: कुकर्म के बाद पीड़ित मासूम बोला- मम्मी को बता दूंगा तो पड़ोसी बन बैठा हैवान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1490097

Ghaziabad: कुकर्म के बाद पीड़ित मासूम बोला- मम्मी को बता दूंगा तो पड़ोसी बन बैठा हैवान

गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में पड़ोसी ने एक बच्चे का पहले अपहरण करके उसके साथ कुकर्म किया उसके बाद बच्चे की गला दबा कर हत्या कर दी. 

Ghaziabad: कुकर्म के बाद पीड़ित मासूम बोला- मम्मी को बता दूंगा तो पड़ोसी बन बैठा हैवान

नई दिल्ली: एनसीआर के गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में पड़ोसी ने एक बच्चे का पहले अपहरण करने बाद गन्ने के खेत में ले जाकर कुकर्म किया. बच्चे ने जब मां को मामले के बारे में बताने को कहा तो पड़ोसी ने गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने बच्चे के शव के हाथ-पैर कपड़े से बांधकर गंगनहर में फेंक दिया. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और लाश को भी बरामद कर ली गई है.

15 दिसंबर को घर से लापता हुआ था बच्चा
बता दें कि मुरादनगर का रहने वाला 12 साल का बच्चा 15 दिसंबर की दोपहर घर के बाहर से लापता हो गया था. उसी रात परिजनों ने थाने पर पहुंचकर बच्चे की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जब CCTV कैमरों की फुटेज देखी तो बच्चे को ले जाने वाला 27 वर्षीय पड़ोसी रामबाबू निकला. पुलिस ने शनिवार सुबह पड़ोसी रामबाबू को कस्टडी में ले लिया है.

ये भी पढ़ें: Dog Terror: करनाल में छत पर कूदकर कुत्ते ने चबाया बच्ची का आधा मुंह

पोल खुलने के डर से मार डाला
आरोपी पड़ोसी ने बताया कि उसने बच्चे को किसी बहाने से मुरादनगर के गांव शहजादपुर के गन्ने के खेत में ले गया. वहां उसके साथ कुकर्म किया. इसके बाद वो बच्चे को लेकर घर आ रहा था. तभी रास्ते में बच्चे ने घर जाकर अपनी मम्मी को बताने की बात कही. तभी उसने अपनी पोल खुलने के डर से गंगनहर पटरी पर ही बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. उसने बच्चे के हाथ-पैर बांध दिए और शव को गंगनहर में फेंक दिया. 

गोताखोरों की मदद से नहर से बाहर निकाला शव
पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्चे के शव को गंगनहर पुल के नजदीक से बरामद कर लिया है. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चे के शव को नहर से बाहर निकाला. वहीं अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उसे जेल भेजा जा चुका है. 

Trending news