Politics: BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर का चौंकाने वाला दावा- बीजेपी के संपर्क में सपा के 22 सांसद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2354767

Politics: BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर का चौंकाने वाला दावा- बीजेपी के संपर्क में सपा के 22 सांसद

Ghaziabad News: अखिलेश यादव द्वारा केशव प्रसाद मौर्य पर तंज कसने पर लोनी विधायक ने कहा कि अखिलेश यादव को यही सलाह है कि वो केशव को न छेड़ें. केशव को छेड़ने के कारण दुर्योधन और पूरे कौरव निपट गए थे. ऐसे में वह यह गलती न करें.

Politics: BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर का चौंकाने वाला दावा- बीजेपी के संपर्क में सपा के 22 सांसद

Nandkishor Gurjar: अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मीटिंग के बारे में बताते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ सभी विधायकों से मिलते हैं. हाल ही में मेरठ मंडल का हाल जानने के लिए उन्होंने सभी विधायकों को मिलने के लिए बुलाया था. जनता की समस्याओं का निस्तारण कैसे हो और विकास के लिए कौन से काम किए जाए?

वोट बैंक प्रभावित कर रहे हैं अधिकारी
उन्होंने कहा कि जिन जगहों पर वोट प्रतिशत कम हुआ है और जिन जगहों पर वोट प्रतिशत ज्यादा हुआ है दोनों पर चर्चा की गई. और भविष्य में इनको कैसे सुधारा जाए, इसके संभावनाओं को तलाशा गया. उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में वोट प्रतिशत कम होने के पीछे अधिकारी कारण रहे हैं. जिन अधिकारियों की समाजवादी विचारधारा है, उन्होंने पूरे प्रदेश में वोट बैंक को प्रभावित किया है. गाजियाबाद में अधिकारियों ने लगभग डेढ़ लाख से ज्यादा वोटों को प्रभावित किया. उन्होंने लोगों को बेवजह की नोटिस थमा दिया, जिससे व्यापारियों सहित आम लोगों का भी काफी वोट प्रभावित हुआ. नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय की नजर उनपर है. कुछ अधिकारियों पर एक्शन लिया जा चुका है, अन्य पर अभी कार्रवाई की जाएगी.

सरकार ने भी माना बात नहीं सुनते अधिकारी
लोनी विधायक ने कहा कि अधिकारी जनप्रतिनिधियों की सुनवाई नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा जनप्रतिनिधियों की कोई अपनी खुद की मांग नहीं है, बल्कि उनके पास जनता आती है, जिन्होंने उन्हें चुनाव में जीताकर भेजा है. ऐसे में वह जब आकर भ्रष्टाचार और पैसे दिए जाने की बातें करते हैं या फिर फर्जी मुकदमे की जानकारियां जनप्रतिनिधि को मिलती है. सरकार ने भी ये मान लिया है कि अधिकारी जनप्रतिनिधियों की बातों को नहीं मानते हैं. इसी का नतीजा है कि एसडीएम से लेकर इंस्पेक्टर और पुलिकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होते हुए नजर आ रही है.

1990 से की है कानून व्यवस्था की तुलना
गाजियाबाद में कानून व्यवस्था की तुलना 1990 कानून व्यवस्था से करते हुए उन्होंने कहा जिले में अधिकारियों ने लूट मचा रखी है. लूट, हत्या जैसी घटनाएं रोज हो रही है. बीते दिन ही मोदीनगर में एक दूध व्यापारी की हत्या हुई है. गाजियाबाद में सिस्टम बुरी तरह फेल हो चुका है. वहीं, उन्हें दुबई करेंसी और अन्य मुस्लिम देशों से धमकियां मिल चुकी हैं इसके बावजूद उनके गनर हटाए जाने पर गाजियाबाद कमिश्नर ने बयान दिया कि हिस्ट्री सीटर और विधायक के गनर हटाए गए हैं. ऐसे में अनुशासनहीनता भरे बयान देने वाले कमिश्नर के खिलाफ कोई कार्रवाई न होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

'केशव को न छेड़ें अखिलेश'
वहीं, अखिलेश यादव द्वारा केशव प्रसाद मौर्य पर तंज कसने और अखिलेश यादव की ओर से केशव प्रसाद मौर्य को दिल्ली के वाईफाई का पासवर्ड बताने पर लोनी विधायक ने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य ओबीसी नहीं बल्कि सभी जातियों के नेता हैं. वह जमीन से जुड़े हुए नेता हैं. अखिलेश यादव सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. मेरी सलाह रहेगी कि वह केशव प्रसाद मौर्य को न छेड़ें. केशव को छेड़ने के कारण दुर्योधन और पूरे कौरव निपट गए थे. ऐसे में वह यह गलती न करें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कि पार्टी में जल्दी ही बड़ी टूट होने वाली है. भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में उनके 22 से ज्यादा सांसद हैं. ऐसे में अखिलेश यादव को भारतीय जनता पार्टी की सरकार में शामिल हो जाना चाहिए. अगर अखिलेश चाहेंगे तो वह केंद्रीय नेतृत्व से बात करके उन्हें मंत्री पद दिलवा देंगे. हालांकि, मंत्री पद का केंद्रीय नेतृत्व ही करेगा, लेकिनर उसके लिए वह मध्यस्थ की भूमिका निभा सकते हैं.

Trending news