Ghaziabad News:बहन के लिए प्यार या फिर प्रॉपर्टी के लालच ने ले ली वकील की जान? हत्याकांड में जीजा समेत 3 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1849437

Ghaziabad News:बहन के लिए प्यार या फिर प्रॉपर्टी के लालच ने ले ली वकील की जान? हत्याकांड में जीजा समेत 3 गिरफ्तार

Ghaziabad Lawyer Murder: गाजियाबाद के सिहानी थाना क्षेत्र स्थित तहसील कंपाउंड में कल चेंबर में बैठे हुए वकील मनोज चौधरी की हत्याकांड मामले में पुलिस ने आज तीन आरोपियों समेत जीजा को गिरफ्तार करते हुए 24 घंटे से भी कम वक्त में खुलासा किया है.

Ghaziabad News:बहन के लिए प्यार या फिर प्रॉपर्टी के लालच ने ले ली वकील की जान? हत्याकांड में जीजा समेत 3 गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: रक्षाबंधन के दिन गाजियाबाद में चार बहनों के इकलौते भाई वकील मनोज चौधरी की तहसील स्थित कंपाउंड में खाना खाते वक्त गोली मारकर हत्या की घटना से सनसनी मच गई थी. कल वकीलों के विवाद के चलते उत्तर प्रदेश के कई जिलों में वकील हड़ताल पर भी थे.

पुलिस ने जब आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया तो पारिवारिक विवाद और संपत्ति का विवाद सामने आया, जिसके चलते मनोज के जीजा ने ही इस वारदात को अंजाम दिया और सबक सिखाने की वजह से ही रक्षाबंधन के दिन को चुना था. दरअसल, पारिवारिक विवाद के चलते अमित डगर का बेटा अपने पिता और बेटी मां के साथ रह रही थी.

गाजियाबाद के सिहानी थाना क्षेत्र स्थित तहसील कंपाउंड में कल चेंबर में बैठे हुए वकील मनोज चौधरी की हत्याकांड मामले में पुलिस ने आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए 24 घंटे से भी कम वक्त में खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा फैसला, अरविंदर सिंह लवली को बनाया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष

तहसील कंपाउंड में वकील के चेंबर पर हुए हत्याकांड के बाद पुलिस पर भी जल्द खुलासे का दबाव था. तहसील कंपाउंड में लगे सीसीटीवी में भी घटना करने आए दोनों आरोपियों समेत साथी की तस्वीर भी कैद हो गई. इसके बाद मृतक वकील मनोज चौधरी की बहन ने भी आरोपियों की पहचान की. मनोज के बहन और पत्नी की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई, जिसमें मनोज के जीजा अमित डागर और उसके भाई नितिन डगर समेत तीन अन्य को नामजद किया गया था.

पुलिस ने देर रात घटना में प्रयुक्त कार के साथ तीनों आरोपी अमित डागर, नितिन डागर और अनुज को गिरफ्तार कर लिया. तीनों अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद किया. जो कि अभियुक्त होने अपने दुहाई स्थित फार्म हाउस पर छुपा कर रखा था.

घटना का कारण पूछने पर आरोपी जीजा ने बताया मेरा अपनी पत्नी सरिता चौधरी के साथ विवाद चल रहा था, जिसे घर के लोगों ने कई बार सुलझा दिया था.  फिर भी मेरी पत्नी अपने भाई मनोज चौधरी के यहां रह रही थी और समझाने बुझाने पर भी वापस नहीं आ रही थी. मैंने अपनी पत्नी के नाम एक मकान और एक फ्लैट किया हुआ है, जिसकी कीमत 90 लाख रुपये और 7 लाख है. साथ ही कहा कि रक्षाबंधन पर मैं अपनी पत्नी को घर बुलाना चाह रहा था, लेकिन मनोज ने अपनी बहन को भेजने और साथ ही उसने भी आने से मना कर दिया. इसी कारण अपने साले को पारिवारिक विवाद की वजह बताते हुए अपने साले (वकील) की हत्या को अंजाम दिया. 

Input: Piyush Gaur

Trending news