Ghaziabad News: छात्र ने डेस्क पर लिखा जय श्रीराम, भड़की टीचर और मुंह पर लगाया व्हाइटनर, फिर उसे...
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1994681

Ghaziabad News: छात्र ने डेस्क पर लिखा जय श्रीराम, भड़की टीचर और मुंह पर लगाया व्हाइटनर, फिर उसे...

Ghaziabad Hindi News: गाजियाबाद के होली ट्रिनिटी नाम के मिशनरी स्कूल में सातवीं क्लास के छात्र ने डेस्क पर जय श्रीराम लिखा, जिससे टीचर ने उसके मुंह पर फ्लूड लगाकर सजा दी. फिलहाल अध्यारपक को बर्खास्त कर दिया गया है. 

Ghaziabad News: छात्र ने डेस्क पर लिखा जय श्रीराम, भड़की टीचर और मुंह पर लगाया व्हाइटनर, फिर उसे...

Ghaziabad News: शिक्षक जिनके ऊपर अपने छात्रों के भविष्य बनाने की जिम्मेदारी होती है वहीं उनमें धार्मिक भेदभाव करने लगे तो बच्चों के भविष्य का क्या होगा. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक बच्चे को डेस्क पर जय श्रीराम लिखने पर मुंह पर व्हाइटनर लगाकर प्रताड़ित किया गया.मामला गाजियाबाद में एक स्कूल में सातवीं कक्षा के एक छात्रा ने डेस्क पर जय श्रीराम लिखा, जिसके बाद शिक्षिका ने उसके मुंह पर व्हाइटनर लगाकर क्लास में अन्य साथी छात्रों के सामने अपमानित किया.

fallback

गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके में स्थित होली ट्रिनिटी नाम के मिशनरी स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा सात के छात्र इशांत चौहान के साथ टीचर का यह बुरा व्यवहार तब सामने आया जब उसने अपनी डेस्क पर जय श्रीराम लिख दिया. जिससे शिक्षिका मनीषा मेसी उस पर भड़क गई और उसके मुंह पर व्हाइटनर लगाकर उसके साथी छात्रों के साथ अपमानित कर डांटकर बैठा दिया.

ये भी पढ़ें: रद्द हुआ राघव चड्ढा का निलंबन, 115 दिनों बाद पहुंचे राज्यसभा, कार्यवाही में लिया भाग

मामले की जानकारी मिलने पर हिंदू संगठन स्कूल पहुंच गए और स्कूल प्रबंधन से पूरे मामले की शिकायत की. मामले की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद शिक्षिका मनीषा मेसी ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए परिजनों और स्कूल प्रबंधन से माफी मांग ली.हिंदू संगठनों की नाराजगी बढ़ते देख स्कूल प्रबंधन ने शिक्षिका मनीषा मेसी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसे स्कूल से बर्खास्त कर दिया है.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में उन्हें दोनों पक्षों की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है. हालांकि पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे. शिक्षिका के माफी मांगने और स्कूल प्रबंधन के कार्रवाई के बाद दोनों पक्षों की तरफ से मामला शांत हो गया.

Input: Piyush Gaur

Trending news