बाथरूम में नहाने गए दंपति की मौत, घंटों तक बाहर न निकलने पर बच्चों ने मचाया शोर
Advertisement

बाथरूम में नहाने गए दंपति की मौत, घंटों तक बाहर न निकलने पर बच्चों ने मचाया शोर

गाजियाबाद में होली पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां मुरादनगर में एक दंपति होली खेलने के बाद नहाने गए थे. मौसम ठंडा होने की वजह से गैस का गीजर ऑन किया, लेकिन काफी देर तक बाथरूम में रहने से दोनों का दम घुट गया.

बाथरूम में नहाने गए दंपति की मौत, घंटों तक बाहर न निकलने पर बच्चों ने मचाया शोर

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसे में बाथरूम के अंदर नहाने गए दंपति की मौत हो गई है. आशंका है कि दंपति बाथरूम में लगे गैस गीजर से निकलने वाली किसी गैस से चपेट में आ गए और बाथरूम का दरवाजा बंद होने और बाथरूम में सही वेंटिलेशन न होने से उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकाला है. दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पूरे मामले में जांच भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Digvijay Chautala Wedding: ग्रैंड वैडिंग को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर, शामिल हो सकते हैं ये VIP नेता

 

घटना मुरादनगर थाना क्षेत्र में मेन रोड स्थित अग्रसेन मार्केट इलाके की है. यहां कल होली के दिन बीते बुधवार को बाथरूम में नहाते वक्त पति पत्नी की गैस गीजर की वजह से दुखद मौत हो गई. दोनों को दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया. दोनों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. होली के दिन हुई इस घटना से परिवार और आसपास में गम का माहौल है.

दरअसल अग्रसेन मार्केट में दीपक गोयल (40) अपनी पत्नी शिल्पी (35) और दो छोटे बच्चों के साथ रहते थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी होली खेलने के बाद शाम करीब चार बजे बाथरूम में नहाने के लिए चले गए. घंटो तक भी जब वे बाहर नहीं निकले तो बच्चों ने शोर मचाया. परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए. अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़कर दोनों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला. देखने पर पता चला कि गैस गीजर चल रहा था. बाथरूम में वेंटिलेशन की व्यवस्था नहीं की गई थी. परिवार के लोगों ने आनन-फानन में दोनों पति पत्नी को गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया.

घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. उधर होली के दिन हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मचा है. दोनों के छोटे बच्चे हैं. उनका रो-रो कर बुरा हाल है. जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को लगी तो इलाके में भी मातम पसर गया.

Trending news