Ghaziabad Gang Rape: गाजियाबाद में दरिंदगी का शिकार हुई युवती, 3 लोगों ने किया गैंगरेप
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1988370

Ghaziabad Gang Rape: गाजियाबाद में दरिंदगी का शिकार हुई युवती, 3 लोगों ने किया गैंगरेप

Ghaziabad Gang Rape: गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में 23 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती अपनी सहेली और उसके बॉयफ्रेंड के साथ ट्रोनिका सिटी इलाके में स्कूटी सीख रही थी, तभी ऑटो सवार तीन युवक उसे खींचकर ले गए.

Ghaziabad Gang Rape: गाजियाबाद में दरिंदगी का शिकार हुई युवती, 3 लोगों ने किया गैंगरेप

Ghaziabad Gang Rape: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देनी वाली वारदात सामने आई है, जहां 3 युवकों ने 23 साल की युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के समय युवती अपनी सहेली और उसके बॉयफ्रेंड के साथ स्कूटी सीख रही थी. 

मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में 23 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. दिल्ली के सोनिया विहार रहने वाली 23 वर्षीय युवती अपनी सहेली और उसके बॉयफ्रेंड के साथ ट्रोनिका सिटी इलाके के खानपुर रोड पर स्कूटी सीख रही थी, तभी ऑटो सवार तीन युवकों ने युवती की सहेली और उसके बॉयफ्रेंड को अश्लील हरकत करने के आरोप लगाते हुए पकड़ लिया. इसके बाद वो युवती को झाड़ियां में ले गए, जहां एक-एक करके तीनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. 

ट्रॉनिका सिटी इलाके में काम करती है युवती
पीड़िता ट्रॉनिका सिटी इलाके में ही एक खिलौने की फैक्ट्री में काम करती है. घटना वाले दिन युवती अपनी सहेली के साथ फैक्ट्री से वापस लौट रही थी, तभी 3 युवकों ने उसे रोककर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें- GURUGRAM POLICE: हरियाणा पुलिस की बड़ी पहल, महिलाओं की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता, ऑटो-टैक्सी का Data होगा रिकॉर्ड

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पीड़िता अपने साथ हुई जघन्य वारदात के बाद काफी डर गई, घर पहुंचने पर परिजनों के साथ थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है, पुलिस टीम बनाकर आरोपियों की तलाश कर रही है. 

सहेली का बॉयफ्रेंड भी हिरासत में
पुलिस ने इस पूरे मामले में पीड़िता की सहेली के बॉयफ्रेंड को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस को संदेह है कि आरोपी युवक के जान पहचान वाले हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

Input- Piyush Gaur

 

Trending news