Ghaziabad Dog Attack: पार्क में खेल रहे बच्चे पर कुत्तों ने किया हमला, परिजनों ने डॉग लवर्स पर लगाए ये आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2084363

Ghaziabad Dog Attack: पार्क में खेल रहे बच्चे पर कुत्तों ने किया हमला, परिजनों ने डॉग लवर्स पर लगाए ये आरोप

Ghaziabad Dog Attack: यह पूरा मामला 26 जनवरी का बताया जा रहा है. इस घटना में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कुत्तों का एक झुंड ढाई साल के बच्चे पर हमला करते हुए नजर आ रहा है.

Ghaziabad Dog Attack: पार्क में खेल रहे बच्चे पर कुत्तों ने किया हमला, परिजनों ने डॉग लवर्स पर लगाए ये आरोप

Ghaziabad Dog Attack: गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. बच्चे हो या फिर बुजुर्ग हर उम्र का व्यक्ति कुत्तों की वजह से भयभीत रहने को मजबूर है. आलम यूं है कि कुत्तों के हमले से कोई भी शख्स नहीं बच पा रहा है. अब हाल में कुत्तों के हमले का एक और मामला सामने आया है. कुत्ते के हमले का ताजा मामला गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से सामने आया है, जहां पार्क में खेल रहे एक ढाई साल के बच्चे पर कुत्तों के एक झुंड ने हमला कर दिया. गनीमत रही कि पास में ही एक व्यक्ति ने कुत्तों को वहां से भगा दिया.

 

26 जनवरी की बताई जा रही है घटना
यह पूरा मामला 26 जनवरी का बताया जा रहा है. इस घटना में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कुत्तों का एक झुंड ढाई साल के बच्चे पर हमला करते हुए नजर आ रहा है. इस हमले में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जब इस बारे में बच्चों के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आए दिन सोसाइटी में किसी न किसी को कुत्ते अपना शिकार बनाते रहते हैं, लेकिन जब इसकी शिकायत की जाती है तो तुरंत डॉग लवर्स उनके बचाव में सामने आ जाते हैं. पीड़ितों का कहना है कि इस ओर जल्दी कोई कदम उठाना चाहिए.

ये भी पढ़ें: सिर में हथौड़ा मारकर की शख्स की हत्या, पति-पत्नी के झगड़े में गया था बीच-बचाव करने

कुत्तों के हमले में हुई थी एक बच्चे की मौत
बता दें कि कुछ महीनों पहले गाजियाबाद के ही विजयनगर इलाके में एक बच्चे की मौत कुत्ते के काटने से हो गई थी. इस घटना के बाद लोगों के मन में आवारा कुत्तों को लेकर काफी रोष था. वहीं इतनी बड़ी घटना घट जाने के बाद भी प्रशासन की ओर से अभी तक कोई उचित कदम नहीं उठाया गया, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े. वहीं दूसरी ओर लोगों ने नगर निगम पर भी गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने कहा कि नगर निगम इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है, जिसकी वजह से आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं. लोगों का कहना है कि कुत्तों को शेल्टर होम भेजने की जरूरत है. ताकि इस तरह की घटनाओं में कमी आ सके.

Trending news