गाजियाबाद अस्पताल में इलाज की बजाय दिया घी और हल्दी का नुस्खा, वार्ड बॉय बर्खास्त, डॉक्टर के खिलाफ होगी जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1460386

गाजियाबाद अस्पताल में इलाज की बजाय दिया घी और हल्दी का नुस्खा, वार्ड बॉय बर्खास्त, डॉक्टर के खिलाफ होगी जांच

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने चिकित्सकों को बेहतर इलाज का निर्देश दिया था लेकिन डॉक्टर ने झुलसे मरीज को देसी घी और हल्दी लगाने की सलाह दे डाली.

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने दिया कार्रवाई का आदेश

पीयूष गौड़/गाजियाबाद : यूपी के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने गाजियाबाद जिला अस्पताल के वार्ड बॉय को बर्खास्त कर दिया. साथ ही झुलसे मरीज को देखने वाले डॉक्टर के खिलाफ जांच का आदेश दिया है. यह जानकारी स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट के माध्यम से दी. 

ब्रजेश पाठक 10 नवंबर को गाजियाबाद अस्पताल के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने सिलेंडर में आग से झुलसे शख्स से उसका हालचाल जाना. साथ ही चिकित्सकों को बेहतर इलाज का निर्देश दिया था.

ये भी पढ़ें : किशनगंज की समस्याओं से आजिज लोग बोले-बाल सफेद हो गए नेताओं के झूठे वादे सुनते-सुनते

दरअसल शास्त्री नगर रहने वाले पवन घर में सिलेंडर में आग लगने की वजह से झुलस गया था, लेकिन गाजियाबाद में कोई बर्न यूनिट न होने के कारण उसे लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल दिल्ली में भर्ती करना पड़ा. वहां थोड़ा सुधार होने पर पट्टी कराने के लिए उसे नजदीकी अस्पताल में जाने की सलाह दी गई.

इसके बाद जब  पवन कुमार जिला अस्पताल में पट्टी के लिए पहुंचा तो तब उससे दवाई साथ में लाने के लिए कहा गया. दूसरी बार में जब पवन दवाई साथ में नहीं ले गया तो डॉक्टर ने उसे देसी घी और हल्दी लगाने की सलाह दे डाली और वहां से वापस भेज दिया. मामले की शिकायत मिलने पर ब्रजेश पाठक ने तत्काल प्रभाव से डॉक्टर के खिलाफ जांच और वार्ड बॉय को बर्खास्त करने का आदेश दे दिया. 

 

Trending news