गाजियाबाद में घर में आग लगने से बुजुर्ग की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

गाजियाबाद में घर में आग लगने से बुजुर्ग की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

गाजियाबाद के लोनी में एक घर में आग लगने से एक बुजुर्ग की झुलसने के कारण मौत हो गई. शुरुआती जांच में घर में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट सामने आया है. वहीं पुलिस दूसरे पहलुओं पर भी जांच कर रही है.

गाजियाबाद में घर में आग लगने से बुजुर्ग की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक गंभीर हादसा हुआ है. हादसे में एक बुजुर्ग की आग की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची है और आग की वजह है कि जांच में जुटी है. 

वहीं घटना की वजह अभी साफ नहीं है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट से मकान में आग लगी है. इसकी वजह से घर में मौजूद बुजुर्ग की आग में जलने से मौत हो गई हो. घटना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: रोडरेज के बाद दिल्ली पुलिस ने किया पीड़ित को अनसुना तो हो गई भाई की हत्या

 

दरअसल गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के इंद्रापुरी इलाके में आज एक घर मे आग की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची हैं. वहीं घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया है, लेकिन मौके पर गंभीर हालत में एक जला हुआ बुजुर्ग पुलिस को मिला. इसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग को मौके से निकालकर तत्काल उपचार के लिए लोनी सीएससी भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार बुजुर्ग की पहचान मृतक 70 वर्षीय राम आसरे अग्रवाल के रूप में बताई जा रही हैं, जो घटना के समय मौके पर मौजूद थे. आशंका है कि बुजुर्ग अचानक लगी आग की चपेट में आ गए और बुरी तरह झुलस गए, जिससे हादसे में उनकी दर्दनाक मौत हो गई. हालांकि आग की वजह भी साफ नहीं है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट से यहां आग लगी है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और आगे अग्रिम कार्रवाई करने की बात कह रही है.

Trending news