Ghaziabad: निकाह के लिए युवक ने किया Crime, लूट ली Ola Cab
Advertisement

Ghaziabad: निकाह के लिए युवक ने किया Crime, लूट ली Ola Cab

गाजियाबाद के थाना कोतवाली क्षेत्र से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है.

Ghaziabad: निकाह के लिए युवक ने किया Crime, लूट ली Ola Cab

गाजियाबाद: गाजियाबाद के थाना कोतवाली क्षेत्र से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां 3 मार्च को आरोपियों ने शातिराना अंदाज में पहले ओला कैब बुक की उसके बाद इंदिरापुरम क्षेत्र में पहुंचकर ओला कैब के साथ ड्राइवर के फोन और नकदी लूटकर फरार हो गए.

पुलिस को मामले की जानकारी दी जाने पर पुलिस ने केस दर्ज कर अपराधियों की धरपकड़ के लिए तीन टीमों का गठन किया गया. दरअसल मोइन और आसिफ नाम के शख्स ने योजना बनाकर ओला कैब की चलने वाली कार को लूट लिया. बता दें कि आसिफ का निकाह होने वाला था, जिसके लिए उसको पैसे की जरूरत थी. आसिफ ने मोइन नाम के शातिर के साथ मिलकर ओला ड्राइवर से लूट की घटना को अंजाम दिया, लेकिन शायद यह भूल गए थे जिस फोन का इस्तेमाल यह ओला बुक करने में कर रहे हैं. उसके द्वारा पुलिस इन तक पहुंच जाएगी. पुलिस ने मिली जानकारी और डिटेल के आधार पर आरोपियों को ट्रैक करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: पलवल में बन रहीं विंग्स कंपनी की नकली दवाई, हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स ब्यूरो ने किया भंडाफोड़

कल देर रात पुलिस को सूचना मिली लुट में शामिल अपराधी विजयनगर से मोहन नगर की तरफ जाने वाले हैं. तभी पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग शुरू कर दी और जब मोटरसाइकिल पर सवार दोनों संदिग्ध आते दिखाई दिए तब पुलिस ने रुकने का इशारा किया. जिसको देखकर दोनों पुलिस पर फायर कर वहां से भाग निकलने का प्रयास करने लगे. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मोहन नाम का शातिर बदमाश घायल हो गया. निशानदेही पर दूसरे आरोपी आसिफ को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अब दोनों पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

Input: पियुष गौर 

Trending news