Ghaziabad Crime News: महिला को सम्मोहित कर दिया लूट की वारदात को अंजाम, अपने हाथों से लुटेरों को सौंपे आभूषण
Advertisement

Ghaziabad Crime News: महिला को सम्मोहित कर दिया लूट की वारदात को अंजाम, अपने हाथों से लुटेरों को सौंपे आभूषण

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने बड़े ही आराम से अपने आभूषण लूटेरों को सौंप दिए. दरअसल आरोपियों ने महिला को सम्मोहित कर रखा था.

 

Ghaziabad Crime News: महिला को सम्मोहित कर दिया लूट की वारदात को अंजाम, अपने हाथों से लुटेरों को सौंपे आभूषण

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के थाना नंद ग्राम इलाके में हैरान करने वाली लूट की घटना सामने आई, जिसमें लूटने वाला खुद लूटता रहा और लूटने वाले आराम से बाइक पर सवार होकर घटना को अंजाम देकर निकल लिए.

घटना गाजियाबाद के थाना नंद ग्राम इलाके के पोस्ट एरिया राजनगर एक्सटेंशन की है, जब एक महिला घर का सामान लेने के लिए पड़ोस की दुकान में गई थी. तभी अज्ञात बदमाश उससे बातचीत करने लगे और बातचीत में उसे ऐसा उलझाया की महिला अपनी सुध बुध खो बैठी और आराम से महिला के गहने और मोबाइल के कवर में रखते हुए नगद पैसे निकलवा कर फरार हो गए. सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें: Delhi News: BJP ने आप पर लगाए फाइल चुराने के आरोप, AAP ने डाली भाजपा को धमकी

 

बता दें कि एक महिला कुछ सामान खरीदने के लिए दुकान में जा रही थी कि उसके पीछे से एक युवक आकर उससे बातें करने लगता है. इसके कुछ देर बाद दूसरा युवक भी वहां आ जाता है. वहीं महिला काफी देर तक सड़क किनारे ही दोनों युवकों से बातचीत करती रहती है. इस दौरान बात करता एक युवक महिला से कुछ लेकर अपनी जेब में रखते हुए दिखाई दे रहा है. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार पूरी घटना को अंजाम देने में युवकों को 10-15 मिनट लगती हैं. इस दौरान कुछ भी ऐसा नहीं लगा, जिससे आने जाने वाले कोई शक कर पाते और इतनी देर महिला अपनी सुध बुध खोई आराम से लुटेरों के हाथ लुटती रही.

वहीं राज नगर एक्सटेंशन एओए के जनरल सेक्रेटरी गिरीश सारस्वत के अनुसार यहां कोई ऐसा गैंग सक्रिय है, जो सम्मोहित कर लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा है.  प्रशासन को घटनाओं का संज्ञान देना चाहिए और शीघ्र खुलासा करना चाहिए. ऐसी घटनाओं से यहां रह रहे लोगों में डर का माहौल है.

पीड़ित महिला हरिद्वार पतंजलि में काम करने वाले अंकुर त्यागी की पत्नी है. उन्हें घटना की शाम को ही पतंजलि हरिद्वार में शिफ्ट होना था, जिसकी पैकिंग के लिए सामान करने गई थी. फिलहाल महिला हरिद्वार में है, जब उनसे पक्ष जाना गया तो उन्होंने कहा उन्हें घटना के समय कोई होश नहीं था. ऐसा लग रहा था कि किसी ने उन्हें सम्मोहित कर लिया है और घटना को अंजाम दे दिया.

वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि 22 तारीख की घटना में महिला से धोखे से दो युवकों ने उसके स्वर्ण आभूषण ले लिए हैं. मामले में कार्रवाई की जा रही है. शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा.

Input: Piyush Gaur

Trending news