Crime News: Ghaziabad Crime: बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल छीनने के लिए छात्रा को चलते ऑटो से खींचकर गिराया, घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1934059

Crime News: Ghaziabad Crime: बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल छीनने के लिए छात्रा को चलते ऑटो से खींचकर गिराया, घायल

Ghaziabad Crimeगाजियाबाद में एक बीटेक की छात्रा से मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है. छात्रा का विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने छात्रा को चलते ऑटो से बाहर खींच लिया, जिससे छात्रा चलते ऑटो से नीचे सड़क पर आ गिरी. घटना में छात्रा के सिर में गंभीर चोटे आई है.

Crime News: Ghaziabad Crime: बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल छीनने के लिए छात्रा को चलते ऑटो से खींचकर गिराया, घायल

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बेहद बुलंद हैं. लगातार आपराधिक घटनाओं से बदमाश बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं और पुलिस भी बढ़ रहे अपराध को रोकने में बेबस नजर आ रही है. गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में एक बीटेक की छात्रा से मोबाइल छीनने के प्रयास में, छात्रा का विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने छात्रा को चलते ऑटो से बाहर खींच लिया, जिससे छात्रा चलते ऑटो से नीचे सड़क पर आ गिरी. घटना में छात्रा के सिर में गंभीर चोटे आई है.

छात्रा को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां वो जिंदगी और मौत के बीच झूझ रही है. घटना कल बीते शुक्रवार शाम की बताई जा रही है. पीड़ित छात्रा कीर्ति सिंह हापुड़ की रहने वाली है और गाजियाबाद के एबीईएस कॉलेज की बीटेक 1st ईयर की छात्रा है. कल शाम वह अपनी एक फ्रेंड के साथ कॉलेज के बाद अपने घर हापुड़ जाने के लिए वापिस निकली थी, उसी दौरान मसूरी थाना क्षेत्र के डासना फ्लाईओवर के पास NH- 9 पर बाइक सवार बदमाशों ने उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया और मोबाइल छीनने से रोकने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें- Haryana News: कैथल में सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस के जवान के मुंह में बदमाशों ने मारी गोली

इस दौरान उन्होंने उसे चलते ऑटो से बाहर खींच लिया, जिसके बाद वह सर के बल सड़क पर आकर नीचे गिर गई. घटना में छात्रा के सिर में गंभीर चोटे आई हैं. गंभीर रूप से घायल छात्रा को पहले पास के अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे गंभीर हालात में गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में रेफर किया गया है. घायल छात्रा के परिवार के अनुसार अगले 72 घंटे डॉक्टरों ने बेहद अहम बताए हैं. छात्रा के सिर में कई जगह चोट है. परिवार के लोगों ने इस संबंध में पुलिस को लिखित शिकायत दी है, जिसके आधार पर पुलिस द्वारा लूट का मुकदमा मसूरी थाने में दर्ज किया गया है.

(इनपुटः असाइमेंट)

Trending news