गाजियाबाद में सरेराह युवक को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप, आरोपी फरार
Advertisement

गाजियाबाद में सरेराह युवक को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप, आरोपी फरार

दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और युवक को गोली मारकर फरार हो गए. युवक गोली लगने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई और घायल युवक मुर्तजा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

गाजियाबाद में सरेराह युवक को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप, आरोपी फरार

नई दिल्लीः गाजियाबाद के थाना लोनी इलाके की चिरोड़ी चौकी के ग्राम चिरोड़ी के एक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है. थाना लोनी के ग्राम चिरोड़ी का रहने वाला मुर्तजा देर शाम अपने ऑटो के साथ खड़ा हुआ था, तभी दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और युवक को गोली मारकर फरार हो गए.

युवक गोली लगने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई और घायल युवक मुर्तजा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है और उसको बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. एसीपी लोनी रजनीश उपाध्याय के मुताबिक आज देर शाम मुर्तजा नाम का युवक अपने ऑटो के साथ खड़ा हुआ था.

ये भी पढ़ेंः Valentine Day 2023: हाल-ए-दिल बयां करने के लिए ये 5 मैसेज हैं काफी, वैलेंटाइन डे का मजा होगा दोगुना

उन्होंने बताया कि तभी कल्लू कसाई और उसके दो भाई मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और मुर्तजा को गोली मारकर फरार हो गए. पुलिस सीसीटीवी की फुटेज और सर्विलांस की मदद से आरोपियों को शीघ्र पकड़ने का प्रयास कर रही है. कमिश्नरेट बनने के बाद गाजियाबाद में लोनी इलाके में लगातार क्राइम बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. जहां एक तरफ बेहतर कानून व्यवस्था की बात की जा रही है वही अपराधी बेखौफ अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं.

 

Trending news