Ghaziabad Crime: नकाबपोश बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, महिला समेत शख्स घायल, CCTV में कैद वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1716595

Ghaziabad Crime: नकाबपोश बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, महिला समेत शख्स घायल, CCTV में कैद वारदात

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के लोनी से बाइक सवार बदमाशों ने  कॉलोनी में अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे की एक व्यक्ति के पैर और एक महिला के बाजु में गोली लग गई. ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गया. 

Ghaziabad Crime: नकाबपोश बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, महिला समेत शख्स घायल, CCTV में कैद वारदात

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के लोनी से बाइक सवार बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जहां लोनी की उत्तरांचल कॉलोनी में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने फायरिंग की. घर के बाहर खड़े एक युवक के पैर में और सब्जी लेने जा रही महिला के हाथ में गोली लग गई.

अंधाधुंध फायरिंग में महिला समेत शख्स घायल
बता दें कि मोटरसाइकिल सवार बैखोफ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की, जिसकी स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. लोगों ने बताया कि नकाब बांधकर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने लोनी की उत्तरांचल कॉलोनी में फायरिंग की. वहीं घायलों को इलाज के लिए लोनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जिसके बाद दोनों घायलों को दिल्ली के गुरू तेग बहादुर अस्पताल (GTB Hospital) में रेफर किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: Delhi Shahbad Dairy Murder Case: सांसद हंस राज हंस का सामने आया अजीब बयान, बोले- अक्सर भावनाओं में बह जाते हैं युवा

व्यक्ति के पैर और एक महिला के बाजु में लगी गोली
वहीं एसीपी लोनी रजनीश उपाध्याय के मुताबिक थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्रान्तर्गत कल दिनांक यानी 28 मई की शाम को दो लोगों को गोली लगने की सूचना प्राप्त हुई थी. जिसके बाद पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची तो एक व्यक्ति के पैर और एक महिला के बाजु में गोली लगी थी. घायलों को फौरन अस्पताल भेजा गया. दोनों घायल खतरे से बाहर है. 

बदमाशों की हुई पहचान, गिरफ्तारी में जुटी पुलिस 
घटना के विषय में जानकारी की गई तो पीड़ितों ने बताया कि बाइक सवार दो लोगों ने फायरिंग ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस की जांच में पता चला कि पुराने विवाद के कारण बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. साथ ही पुलिस ने बताया कि दोनों व्यक्तियों की पहचान कर ली गई है. मामला दर्ज कर टीमों का गठन किया गया है और जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी. 

Input: पियुष गौर 

Trending news