Ghaziabad Crime: पहली पत्नी को छोड़ने का दबाव बना रही थी पूजा तो आलम ने हत्या कर शव नहर में बहाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2351354

Ghaziabad Crime: पहली पत्नी को छोड़ने का दबाव बना रही थी पूजा तो आलम ने हत्या कर शव नहर में बहाया

Ghaziabad Murder News: पुलिस हिरासत में आरोपी आलम ने बताया कि महिला पूजा उसे उसकी पहली पत्नी सना से अलग होकर उसके साथ रहने का दबाव बना रही थी, जिसको लेकर दोनों के बीच तनाव चल रहा था. तभी उसने पूजा की हत्या कर दी और शव को नहर में बहा दिया. 

Ghaziabad Crime: पहली पत्नी को छोड़ने का दबाव बना रही थी पूजा तो आलम ने हत्या कर शव नहर में बहाया

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला की हत्या उसके ही पति द्वारा की गई जो दूसरे समुदाय का है. हत्या करने वाले आरोपी पति द्वारा पहले महिला का अपहरण कर गला दबाकर हत्या की गई और फिर शव को नहर में बहा दिया. मृतक महिला की बहन की शिकायत पर पति को गिरफ्तार किया गया है. महिला के शव की तलाश शुरू की गई है. पुलिस मामले में धर्मांतरण के एंगल पर भी जांच को आगे बढ़ा रही है.

मृतक महिला पूजा और उसके हत्यारे पति आलम की मुलाकात करीब 4 साल पहले हुई थी. दोनों ही पहले से शादी शादीशुदा थे. पूजा अपने पहले पति से अलग हो चुकी थी, हालांकि पूजा को अपने पूर्व पति से 3 बच्चे भी थे जो उसी के साथ रहते थे. मगर आलम से प्रेम संबंध में आने के बाद पूजा और आलम ने शादी कर ली थी और आलम पूजा से मिलने उसके घर आता जाता रहता था. वहीं कुछ महीने पहले एक अलग किराए पर कमरा लेकर दोनों रह रहे थे.

पुलिस के अनुसार आलम खुद विजयनगर थाने में अपनी पत्नी पूजा के अचानक गायब होने की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस महिला की तलाश में जुटी थी. घटना से अगले दिन मृतक महिला पूजा की बहन भी थाने पहुंची और अपनी बहन की गुमशुदगी की सूचना दी. महिला के पति आलम पर ही उसके द्वारा महिला को गायब करने का शक जाताया गया. इसके बाद पुलिस द्वारा शक के आधार गायब हुई पूजा के पति आलम को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. आलम मोटर मैकेनिक का काम करता है. 

ये भी पढ़ें: बच्चों के सामने गर्दन, सिर और बाजू पर कस्सी से किया वार, पत्नी को उतारा मौत के घाट

पुलिस की पूछताछ में आलम ने अपनी पत्नी पूजा के हत्या करने की बात कबूली. पुलिस को बताया कि उसने महिला पूजा को सेंट्रो कार से ले जाकर, उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को नहर में बहा दिया. पुलिस हिरासत में आरोपी आलम ने बताया कि महिला पूजा उसे उसकी पहली पत्नी सना से अलग होकर उसके साथ रहने का दबाव बना रही थी, जिसको लेकर दोनों के बीच तनाव चल रहा था. घटना के दिन वह अपने गैराज पर एक कस्टमर की सही होने के लिए आई सेंट्रो कार में अपनी पत्नी पूजा को लेकर चला गया. जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया.

इसके बाद आरोपी खुद ही पुलिस के पास महिला की गुमशुदगी दर्ज करने के लिए पहुंच गया. उसने पूजा के मोबाइल के बंद होने और उसके अचानक गायब होने की जानकारी पुलिस को दी. जांच के बाद पुलिस द्वारा घटना का खुलासा किया गया है और आरोपी पति आलम को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि पूजा का शव अभी तक नहीं मिल पाया है और पुलिस महिला के शव की तलाश में नहर में सर्च ऑपरेशन चलाए हुए हैं. उसके साथ में आलम महिला से विवाह महिला से कैसे निकाह किया और धर्मांतरण के एंगल पर भी पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है.

Input: Piyush Gaur

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news