Ghaziabad: प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप से हवा डालने से युवक की बिगड़ी तबीयत
Advertisement

Ghaziabad: प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप से हवा डालने से युवक की बिगड़ी तबीयत

गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके से एक हैरान करने वाला मामाल सामने आया है. जहां पेट्रोल पंप कर्मचारी के प्राइवेट पार्ट में एयर पंप से हवा डाली और आरोपी उसके ऊपर बैठ गया, जिससे पीड़ित की हालत खराब हो गई. जिसके बाद पेट्रोल पंप कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

Ghaziabad: प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप से हवा डालने से युवक की बिगड़ी तबीयत

गाजियाबाद: गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके से एक हैरान करने वाला मामाल सामने आया है. जहां पेट्रोल पंप कर्मचारी के प्राइवेट पार्ट में एयर पंप से हवा डाली और आरोपी उसके ऊपर बैठ गया, जिससे पीड़ित की हालत खराब हो गई. जिसके बाद पेट्रोल पंप कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना से जुड़ा सीसीटीवी भी सामने आया है.

विवाद के चलते प्राइवेट पार्ट में एयर पंप के नोजल से हवा डाली
ये मामला गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके का है. जहां राकेश मार्ग पर रहने वाले 19 साल का युवक विवेक विजय पेट्रोल पंप पर कार वाशिंग का काम करता है. वहीं उसके साथ काम करने वाले युवक मोहित से अक्सर विवाद चलता रहता है. बीती 25 फरवरी को ऐसे ही विवाद के चलते आरोपी मोहित ने विवेक के प्राइवेट पार्ट में एयर पंप के नोजल से हवा डाल दी, जिससे विवेक की तबीयत खराब हो गई और उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

ये भी पढ़ें: Panchkula: संदीप सिंह पर आरोप लगाने वाली कोच की बिगड़ी तबीयत, क्या खाने में वाकई मिलाया गया था कुछ?

 

मामले का CCTV भी आया सामने
पीड़ित विवेक के भाई अभिषेक ने इस संबंध में थाना सिहानी गेट पर तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. घटना का एक सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें आरोपी घटनाक्रम को अंजाम देता हुआ दिखाई दे रहा है.

एसीपी सिहानी गेट आलोक दुबे के मुताबिक पीड़ित विवेक के भाई अभिषेक ने सिहानी गेट थाने में शिकायत दी कि उनके छोटे भाई के साथ काम करने वाले एक व्यक्ति ने प्राइवेट पार्ट में एयर नोजल से हवा डाल दी, जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उनके भाई को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा. मामले की जानकारी मिलने पर तत्काल मामला पंजीकृत कर लिया गया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.
बाईट- आलोक दुबे, एसीपी,नंदग्राम

Input: पियुष गौर 

Trending news