Ghaziabad Murder: शराब नहीं लाने पर ईंट से कुचलकर कर दी साथी की हत्या
Advertisement

Ghaziabad Murder: शराब नहीं लाने पर ईंट से कुचलकर कर दी साथी की हत्या

गाजियाबाद में शराब के नशे में एक युवक ने अपने दूसरे साथी की हत्या कर दी. दोनों युवक साथ में बैठकर शराब पी रहे थे. उसी दौरान दोनों में शराब लाने को लेकर बहस हुई और 55 वर्षीय युवक मारा गया.

Ghaziabad Murder: शराब नहीं लाने पर ईंट से कुचलकर कर दी साथी की हत्या

गाजियाबादः गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां, साथ में शराब पी रहे अपने साथी की एक युवक ने हत्या कर दी. हत्या के बाद युवक ने मृतक को वहीं छोड़कर भाग गया. पुलिस ने हत्या के 12 घंटे के भीतर इसकी गुथ्थी सुलझा ली है. दरअसल इस वारदात को शराब पीने के दौरान अंजाम दिया गया है.

हैरान करने वाला है मामला
गाजियाबाद मोदीनगर के गांव तिबड़ा रोड पर गन्ने के खेत से शव मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. रहवासियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. जांच में युवक के जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ जिससे उसका पहचान उजागर हुआ. पुलिस ने हत्या के आरोपी की छानबीन शुरू कर दी और 12 घंटे के अंदर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने हत्या की जो वजह बताई वो हैरान करने वाली है. 

ये भी पढ़ेंः अब 'मोहल्ला क्लीनिक' पर उठे सवाल, क्या MCD चुनाव के लिए हुआ दिल्ली की जनता से खिलवाड़?

 

शराब लाने को लेकर हुई हत्या
मृतक की पहचान 55 वर्षीय राकेश कुमार के रुप में हुई है. मृतक गाजियाबाद का ही रहने वाला है. पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने बताया की मृतक और वो एकसाथ बैठकर शराब पी रहे थे. उसी दौरान शराब लाने को लेकर दोनों में बहस हुई. बहस के बीच आरोपी युवक गौरव ने पास में पड़ी ईंट उठाकर राकेश के सर पर वार कर दिया. ईंट के वार से राकेश वहीं गिर पड़ा. उसके बाद आरोपी युवक ने मृतक का मोबाइल तोड़ दिया और उसका सिमकार्ड नाले में फेंक दिया और उसको वहीं छोड़कर भाग गया.

ये भी पढ़ेंः सड़क हादसे में घायल हुई छात्रा के लिए मसीहा बने पुलिसकर्मी, इलाज के लिए दिए 11 लाख रुपये

 

Trending news