गाजियाबाद: घर के सामने से बाइक न हटाना पड़ा भारी, गोली खाकर चुकानी पड़ी कीमत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1328281

गाजियाबाद: घर के सामने से बाइक न हटाना पड़ा भारी, गोली खाकर चुकानी पड़ी कीमत

गाजियाबाद में एक अलग ही मामला सामने आया है. गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत भाटिया मोड पर कल शाम एक शख्स ने दूसरे युवक को केवल इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने उसके घर के आगे से बाइक नहीं हटाई थी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

गाजियाबाद: घर के सामने से बाइक न हटाना पड़ा भारी, गोली खाकर चुकानी पड़ी कीमत

गाजियाबाद: गाजियाबाद में घर के सामने से बाइक न हटाने से गुस्साए व्यक्ति ने बाइक सवार व्यक्ति को गोली मार दी. यह गोली युवक के कंधे में लगी. इसके बाद घायल को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.  यह घटना गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत भाटिया मोड पर मंगलवार शाम 6 बजे की है. लोगी चलने से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं गोली चलाने के बाद आरोपी अमित मौके से फरार हो गया. पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपी को पकड़ने में जुटी है.

ये भी पढ़ें: पहले सीएम मनोहर लाल को दी थी धमकी, अब मांगे पानीपत के डॉक्टर से एक करोड़

बता दें कि 40 वर्षीय निर्देश शर्मा भाटिया मोड पर घर के लिए सब्जी लेने गया था. इस दौरान वह अमित भाटी नामक व्यक्ति के घर के बाहर अपनी बाइक खड़ी करके फोन पर बात कर रहा था. तभी बालकनी में आए अमित ने निर्देश शर्मा से बाइक को वहां से हटाने के लिए कहा, लेकिन उससे बाइक हटाने में देरी हो गई. इसके बाद गुस्साए अमित ने उसे गोली मार दी जो निर्देश शर्मा के दाहिने कंधे में लगी. आनन-फानन में उसको नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

गाजियाबाद के सिटी एसपी निपर्ण अग्रवाल ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जब निर्देश शर्मा ने बाइक हटाने में देरी की तो गुस्साए अमित ने उसे गोली मार दी, जो निर्देश शर्मा के दाहिने कंधे में लगी. आनन-फानन में उनको नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

गाजियाबाद के सिटी एसपी निपर्ण अग्रवाल ने बताया कि गोली चलने के बाद सब्जी मंडी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जिसका फायदा उठाकर आरोपी अमित मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि अमित भाटी काफी समय से नशा मुक्ति केंद्र में रह रहा था और कुछ दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से बाहर आया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है.

Trending news