Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में फिर आया धर्मांतरण का मामला, पत्नी की शिकायत पर पति गिरफ्तार
Advertisement

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में फिर आया धर्मांतरण का मामला, पत्नी की शिकायत पर पति गिरफ्तार

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में धर्मांतरण से जुड़े मामले लगातार सामने आ रहे है. पीड़ित महिला ने बताया कि शादी से पहले मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती से लिखित में वादा किया था कि वह भी शादी के बाद हिंदू बन जाएगा, लेकिन अब पति चाहता है कि उसकी पत्नी धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बन जाए. 

 

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में फिर आया धर्मांतरण का मामला, पत्नी की शिकायत पर पति गिरफ्तार

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में धर्मांतरण से जुड़े मामले लगातार सामने आ रहे है. ताजा मामला गाजियाबाद के थाना शालीमार गार्डन इलाके का है. जहां एक पत्नी ने अपने पति पर धर्मांतरण करने का आरोप लगाया है. पत्नी के पति द्वारा मौलवी बुला कर धर्म परिवर्तन करने पर जोर देने पर महिला ने पुलिस को पूरे मामले की शिकायत दी है, महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति नावेद को गिरफ्तार कर लिया है.

ये है पूरा मामला

हिन्दू महिला से नावेद हिन्दू नाम लेकर मिला और करीब आठ साल पहले दोनों ने शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे भी है. वहीं नावेद ने इससे पहले भी हिन्दू महिला से शादी की थी और उसे तलाक देकर इस पीड़ित महिला से दूसरी शादी की है. इसके अलावा नावेद के भाई ने भी एक हिन्दू महिला से शादी की हुई है.  डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी नावेद को गिरफ्तार कर लिया है और इसके अलावा धर्मांतरण से जुड़े अन्य बिंदुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: लोगों ने की दिल्ली पुलिस कांस्टेबल की पिटाई, पुलिस ने किया मामला दर्ज

शादी से पहले किया था ये वादा

पीड़ित महिला ने आगे बताया कि शादी से पहले मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती से लिखित में वादा किया था कि वह भी शादी के बाद हिंदू बन जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मगर अब पति चाहता है कि उसकी पत्नी धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बन जाए. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसका पति लगातार दबाव बना रहा है.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news