गाजियाबाद में गैस रिसाव से हुआ बड़ा धमाका, 5 लोग घायल, 2 मकान क्षतिग्रस्त
Advertisement

गाजियाबाद में गैस रिसाव से हुआ बड़ा धमाका, 5 लोग घायल, 2 मकान क्षतिग्रस्त

सुबह चाय बनाते समय खोड़ा थाना क्षेत्र के बिहारी कॉलोनी में एक व्यक्ति के यहां गैस लीकेज के कारण तेज धमाका हुआ, जिसमें 5 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सफदरजंग में भर्ती कराया गया है.

गाजियाबाद में गैस रिसाव से हुआ बड़ा धमाका, 5 लोग घायल, 2 मकान क्षतिग्रस्त

नई दिल्लीः गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र की बिहारी कॉलोनी में गैस रिसाव से अचानक बड़ा धमाका होने का मामला सामने आया है. इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इसी के साथ पास के दो मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं. नजदीक रहने वाले लोगों ने बताया कि आज सुबह जब धनंजय की पत्नी रसोई में चाय बनाने के लिए पहुंची LPG गैस चालू करते ही एक गैस का गुबार बन गया और उसी के चलते एक जोरदार धमाका हो गया.

उन्होंने बताया कि धमाका बहुत तेज था जिसको सुनकर आसपास के लोग भी डर गए और बाहर निकल कर घटनास्थल की तरफ पहुंचे. धमाके की तीव्रता आप इस बात से समझ सकते के घर की एक दीवार पूरी तरह से टूट गई. पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो देखा कि धनंजय उसकी पत्नी वह घर पर आए बहनोई के और दो बच्चे घायल अवस्था में पड़े हैं.

पड़ोसियों ने पानी से आग बुझाने का काम किया और पुलिस को सूचना दी, वहीं पड़ोसियों ने घायलों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के मुताबिक सुबह चाय बनाते समय खोड़ा थाना क्षेत्र के बिहारी कॉलोनी में धनंजय नाम के व्यक्ति के यहां गैस लीकेज के कारण तेज धमाका हुआ, जिसमें 5 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सफदरजंग में भर्ती कराया गया है.

(इनपुटः राज ताकिया)

Trending news