Gauahar Khan बनने वाली हैं अम्मी जान, Instagram पर वीडियो शेयर करके दी खुश खबरी
Advertisement

Gauahar Khan बनने वाली हैं अम्मी जान, Instagram पर वीडियो शेयर करके दी खुश खबरी

Bigg Boss Season 7 की विनर गौहर खान और उनके पति जैद दरबार ने हाल ही गुड न्यूज दी है. बता दें कि गौहर खान 39 की उम्र में मां बनने जा रही है, जिसकी खबर उन्होंने अपने Instagram पर एक वीडियो बनाकर शेयर की है.

Gauahar Khan बनने वाली हैं अम्मी जान, Instagram पर वीडियो शेयर करके दी खुश खबरी

Gauahar Khan Pregnant: Bigg Boss Season 7 की विनर गौहर खान और उनके पति जैद दरबार ने हाल ही गुड न्यूज दी है. बता दें कि गौहर खान 39 की उम्र में मां बनने जा रही है, जिसकी खबर उन्होंने अपने Instagram पर एक वीडियो बनाकर शेयर की है. एक्ट्रेस ने जैसे ही अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की, सोशल मीडिया पर तुरंत ही फैंस के साथ-साथ टीवी और बॉलीवुड से जुड़े कई सितारों ने भी गौहर खान और उनके पति जैद को आने वाली नई खुशियों के लिए बधाई का सिलसिला शुरू कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt की बेबी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए फोटो हुई Viral, जानें क्या है सच्चाई

बता दें कि गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जो कि एक एनीमेटेड वीडियो है, जिसमें गौहर और उनके पति  स्कूटी पर सवार होकर आ रहे हैं.  इस वीडियो में उनकी स्कूटी के साथ साइड में सीट जुड़ी हुई है, जिसमें टेडी बियर रखा हुआ है. इस वीडियो में लिखा हुआ है, 'जब जी की मुलाकात जेड से हुई और हम 1 से 2 हुए और अब ये सफर आगे बढ़ रहा है, जहां हम 2 से 3 होने वाले हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि 'बिस्मिल्ला हिर रहमान नीर रहीम. हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. माशाल्लाह'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

साल 2020 में गौहर खान ने कंपोजर इस्माइल दरबार के बड़े बेटे जैद दरबार से शादी की थी. इन दोनों का शादी की फोटोज काफी वायरल भी हुई थी. शादी के 2 साल के बाद दोनों मां बाप बनने वाले हैं. बता दें कि जैद दरबार पेशे से एक सोशल मीडिया इंफ्लुएन्सर हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी एक अच्छी खासी फॉलोउर्स हैं. 

Trending news