Gehana Vasisth Marriage Photos: 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ ने बॉयफ्रेंड से किया निकाह, कुबूला इस्लाम
Advertisement

Gehana Vasisth Marriage Photos: 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ ने बॉयफ्रेंड से किया निकाह, कुबूला इस्लाम

Gehana Vasisth Marriage Photos: 'गंदी बात' से फेमस हुईं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फैजान अंसारी से निकाह कर लिया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Gehana Vasisth Marriage Photos: 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ ने बॉयफ्रेंड से किया निकाह, कुबूला इस्लाम

Gehana Vasisth Marriage Photos: ओटीटी की बोल्ड वेब सीरीज 'गंदी बात' से फेमस हुईं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फैजान अंसारी(Faizan Ansari) से निकाह कर लिया है. गहना और फैजान की शादी की तस्वीरें सोशल मीजिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से शादी को लेकर कोई भी बयान सामने नहीं आया है. 

2021 में सुर्खियों में रहीं गहना
गहना वशिष्ठ को साल 2021 में राज कुंद्रा से जुड़े एक अश्लील मामले में गिरफ्तार किया गया था. एक्ट्रेस पर आरोप लगा था कि उन्होंने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ मिलकर कई लड़कियों को जबरन पोर्न फिल्म शूट करने के लिए मजबूर किया. गिरफ्तारी के कुछ ही दिनों बाद गहना को इस मामले में जमानच मिल गई.

ये भी पढ़ें- Vidisha Srivastava Pregnancy: गुड न्यूज शेयर करके ट्रोल हुईं 'भाभीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी, तस्वीरों को देख भड़के यूजर्स

 

लाल जोड़े में गहना तो पठानी सूट में दिखे फैजान
शादी की तस्वीरें में गहना वशिष्ठ लाल रंग का ब्राइडल लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं, वहीं उनके फैजान ने ब्लैक कलर का पठानी सूट पहना हुआ है. तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि कपल ने मुस्लिम रीति-रिवाज के साथ निकाह किया है. गहना और फैजान की शादी के बाद इस बात के कयास लगना भी शुरू हो गए हैं कि एक्ट्रेस ने शादी के लिए धर्म परिवर्तन किया है. हालांकि, कपल के करीबी के अनुसार दोनो एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं और उनका रिश्त पवित्र है. शादी के लिए किसी ने गहना को धर्म परिवर्तन करने के लिए बाध्य नहीं किया है, बल्कि ये एक्ट्रेस की खुद की पसंद है.

fallback

 

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं फैजान
गहना के पति फैजान सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं, साथ ही वो टीवी के कई रियालिटी शो में भी नजर आ चुके हैं. हाल ही में फैजान Amazon MiniTv रियलिटी शो डेटबाजी में नजर आए थे. 

कपल को मिल रही बधाईयां
गहना और फैजान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स उन्हें शादी की बधाई दे रहै हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को मुस्लिम लड़के से निकाह करने पर ट्रोल करते भी नजर आ रहे. 

Trending news