पहले मारी टक्कर और फिर डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, हादसे का वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1325869

पहले मारी टक्कर और फिर डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, हादसे का वीडियो हुआ वायरल

तेज रफ्तार में आ रही होंडा सिटी गाड़ी ने दोनों ही बाइक सवार सचिन और अभय को टक्कर मारी जिसमें दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए, लेकिन टक्कर मारने के बावजूद कार चालक इतना बेखौफ और बेदर्द था कि करीब 1 किलोमीटर तक बाइक को गाड़ी के नीचे घसीटते हुआ चलता गया 

पहले मारी टक्कर और फिर डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, हादसे का वीडियो हुआ वायरल

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्रामः गुरुग्राम में एक तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है. जहां एक होंडा सिटी गाड़ी ने दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मारी और यहीं नहीं बाइक सवारों को करीब 1 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया. मामला 27 अगस्त की रात को करीब 8 बजे का है जब सचिन और अभय झाड़सा चौक फ्लाईओवर के पास अपने घर की तरफ जा रहे थे.

अचानक से पीछे से तेज रफ्तार में आ रही होंडा सिटी गाड़ी ने दोनों ही बाइक सवार सचिन और अभय को टक्कर मारी जिसमें दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए, लेकिन टक्कर मारने के बावजूद कार चालक इतना बेखौफ और बेदर्द था कि करीब 1 किलोमीटर तक बाइक को गाड़ी के नीचे घसीटते हुआ चलता गया इसके बाद वहां दूसरी गाड़ी में जा रहे किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में स्कूलों पर संग्राम, भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- स्कूलों को मर्ज नहीं, शिक्षा का मर्डर कर रही सरकार

वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम प्रितपाल सिंह ने बताया कि सचिन और अभय को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और गाड़ी में चालक की पहचान कर ली गई है पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news